S M L

विराट कोहली पर एक और हमला..जानिए अब किस दिग्गज ने साधा कप्तान पर निशाना

'विराट कोहली एक महान बल्लेबाज हैं लेकिन एक महान कप्तान बनने के लिए उनमें काफी सुधार की दरकार है'.

Updated On: Jan 22, 2018 10:20 AM IST

FP Staff

0
विराट कोहली पर एक और हमला..जानिए अब किस दिग्गज ने साधा कप्तान पर निशाना

साउथ अफ्रीकी में दो टेस्ट मैचों के साथ सीरीज भी गंवाने के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की आलोचनाएं कम होती नहीं दिख रही हैं. अब वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी माइकल होल्डिंग ने उनपर निशाना साधा है. उनका कहना है कि विराट बतौर बल्लेबाज जरूर शिखर पर हो सकते हैं लेकिन बतौर कप्तान वह उतने काबिल नहीं हैं जितना उन्हें माना जा रहा है.

समाचार पत्र मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में पूर्व कैरेबियाई खिलाड़ी ने बतौर बल्लेबाज को विराट की तारीफ की लेकिन वह मानते हैं कि बतौर कप्तान वह विराट में अभी और सुधार की गुंजाइश हैं. उनका कहना है ‘ जो  बल्लेबाज पूरी दुनिया में रन बनाता है मैं उसे महान मानता हूं. विराट मेरी नजरों में एक महान बल्लेबाज हैं. लेकिन जब बात कप्तानी की आती है तो वहां अभी विराट को काफी सुधार करना है. विराट को दूसरों की राय का भी सम्मान करना सीखना चाहिए इसके बाद ही वह टीम हित में किसी अच्छे निर्णय पर पहुंच सकते हैं.’

इसके साथ ही होल्डिंग ने टीम इंडिया की नंबर वन रैंकिंग को भी निशाने पर लिया है. उनका कहना है कि वह इस रैंकिंग को नही मानते हैं. टीम इंडिया नंबर वन की हैसियत से इंग्लैंड दौरे पर गई ती जहां उसे मेजबान टीम ने 4-0 से धूल चटा दी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi