S M L

ऑस्ट्रेलियाई टी-20 टीम के कोच बनना चाहते हैं पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग

त्रिकोणीय सीरीज में मुख्य कोच डेरेन लीमन के सहायक कोच की भूमिका निभा रहे हैं रिकी

FP Staff Updated On: Feb 12, 2018 08:56 AM IST

0
ऑस्ट्रेलियाई टी-20 टीम के कोच बनना चाहते हैं पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग

ऑस्ट्रेलिया खेल के तीन प्रारूपों में अलग-अलग कोच रखने पर विचार कर रहा है. इसी बात पर ध्यान देते हुए ऑस्ट्रेलिया को दो विश्व कप दिलाने वाले कप्तान रिकी पोंटिंग की नजरें अब अपने देश की टी-20 टीम का कोच बनने पर हैं.

वेबसाइट ईएसीपएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, पोटिंग इस समय इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही त्रिकोणीय सीरीज में मुख्य कोच डेरेन लीमन के सहायक कोच की भूमिका निभा रहे हैं. पोंटिंग इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस के कोच भी रह चुके हैं. वह आईपीएल2018 में दिल्ली डेयरडेविल्स के मेंटोर की भूमिका निभाएंगे.

इस बात को लेकर पोंटिंग और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के परफॉर्मेस डायरेक्टर पैट होवार्ड के बीच चर्चा चल रही है कि 2019 विश्व कप और एशेज सीरीज के बाद लीमन के बाद किस तरह से चीजें होंगी. पोंटिंग ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट हॉल ऑफ फेम में चुने जाने के बाद कहा, " मैं जानता हूं कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इस बारे में विचार कर रही है. मैं सीए से छोटे प्रारूप में कोचिंग को लेकर चर्चा कर रहा हूं."

पूर्व कप्तान ने कहा, "मैं ऑन रिकार्ड कह रहा हूं कि अगर मेरे पास मौका आता है और सभी चीजें सही रहती हैं तो मैं ऑस्ट्रेलिया की टी-20 टीम का कोच बनना चाहता हूं. कुछ ऐसी चीजें हैं जिन पर सीए पहले मुहर लगाएगा."

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi