S M L

Ind vs Aus: ट्विटर पर डीन जोन्स ने ऐसा क्या कहा जो भारतीय टीम को नहीं आएगा पसंद!

क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया इलेवन ने पहली पारी में भारत के 358 रन के जवाब में 544 रन बनाए थे

Updated On: Dec 03, 2018 06:50 PM IST

FP Staff

0
Ind vs Aus: ट्विटर पर डीन जोन्स ने ऐसा क्या कहा जो भारतीय टीम को नहीं आएगा पसंद!

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले एकलौता प्रेक्टिस मैच ड्रॉ रहा. भारत के खिलाफ इस मैच में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन उतरी थी. टीम ने भारत के 358 रनों के जवाब में 544 रन बना डाले. हालांकि भारतीय टीम इसे लेकर चिंतिंत नहीं है.

टेस्ट सीरीज से पहले चेतेश्वर पुजुरा ने कहा 'हमारे गेंदबाजों को पता है कि ऑस्ट्रेलिया में कैसी लाइन और लेंथ के साथ गेंदबाजी करनी है. एक वॉर्म अप मैच में पांच सौ रन देना कोई बड़ी बात है. हमारे गेंदबाज टीम के तौर पर बेहद मजबूत है.'

उन्होंने यह भी कहा कि टीम ने सिडनी में तीनों दिन जमकर प्रेक्टिस की और टीम अब तैयार है. हालांकि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज और कमेंटेटर को चेतेश्वर पुजारा की बात पसंद नहीं आई. उन्होंने माजाकिया अंदाज में ट्वीट करके लिखा 'ऑस्ट्रेलिया के युवा लड़कों के लिए यह 500 रन बनाने के बहुत ज्यादा मायने हैं. बस कह रहा हूं'.

पृथ्‍वी शॉ के चोटिल होकर एडिलेड टेस्‍ट से बाहर होने जाने के बाद से ही भारतीय ड्रेसिंग रूम में सबसे बड़ी चिंता बनी थी कि अब ओपनिंग कौन करेगा, लेकिन क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया के साथ खेले गए अभ्‍यास मैच में इस ओपनिंग जोड़ी कप्‍तान विराट कोहली सहित टीम मैनेजमेंट की चिंता को भी कम कर दिया है. खराब फॉर्म से संघर्ष करने के बाद मुरली विजय में दूसरी पारी में शतक जड़ा, जबकि केएल राहुल ने अर्धशतकीय पारी खेली. चौथे और आखिरी दिन का खेल समाप्‍त होने तक भारत ने दूसरी पारी में दो विकेट के नुकसान पर 211 रन बनाए और इसी के साथ मुकाबला ड्रॉ रहा. इससे पहले क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया इलेवन  ने पहली पारी में भारत के 358 रन के जवाब में 544 रन बनाए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi