S M L

आखिर क्यों स्मिथ-वॉर्नर को रियायत देने के खिलाफ हो गया है उन्हीं का साथी!

बॉल टेंपरिंग के गुनहगारों की किस्मत पर इसी सप्ताह फैसला लेगा क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया

Updated On: Nov 19, 2018 09:14 AM IST

FP Staff

0
आखिर क्यों स्मिथ-वॉर्नर को रियायत देने के खिलाफ हो गया है उन्हीं का साथी!

भारत के साथ टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले बॉल टेंपरिंग के गुनहगार स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर की पाबंदी पर इसी सप्ताह फैसला होना है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इस मसले पर जल्दी फैसला करने वाला है. लेकिन इस फैसले से पहले इन दोनों बल्लेबाजों के साथ लंबे वक्त तक खेलने वाले एक गेंदबाज ने इन दोनों को किसी भी तरह रियायत ना देने की मांग की है.

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन ने रविवार को कहा कि स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर और कैमरन बैनक्राफ्ट पर गेंद से छेड़छाड़ करने के लिए लगा प्रतिबंध बरकरार रहना चाहिए क्योंकि इन्होंने बोर्ड की सजा को चुनौती नहीं दी है.

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट इस समय विकट स्थिति से गुजर रहा है और उसे हाल में कई मैचों में हार का सामना करना पड़ा जिससे स्मिथ और वॉर्नर को टीम में वापस लेने की मांग उठती जा रही है.

साउथ अफ्रीका में गेंद से छेड़छाड़ के मामले में तत्कालीन कप्तान स्मिथ और वार्नर पर एक एक साल जबकि बैनक्राफ्ट पर नौ महीने का प्रतिबंध लगा है. जॉनसन हालांकि इन पर से प्रतिबंध हटाने के खिलाफ हैं.

 

उन्होंने ट्वीट किया, ‘तीनों खिलाड़ियों पर प्रतिबंध लगा है. इसलिए इसका मतलब यह है कि अगर स्मिथ और बॉर्नर पर से प्रतिबंध हटता है तो कैमरन बैनक्राफ्ट का भी प्रतिबंध भी उतना ही कम होगा इन सभी ने प्रतिबंध को स्वीकार किया है और इसके खिलाफ आवाज नहीं उठाई इसलिए मेरा मानना है कि प्रतिबंध बरकरार रहना चाहिए.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi