S M L

क्या भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले ही हटने वाली है स्मिथ-वॉर्नर की पाबंदी!

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इस सप्ताह लेगा बॉल टेंपरिंग के गुनहगारों की किस्मत पर फैसला

Updated On: Nov 19, 2018 12:36 AM IST

FP Staff

0
क्या भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले ही हटने वाली है स्मिथ-वॉर्नर की पाबंदी!

बॉल टेंपरिंग के चलते क्रिकेट के मैदान से पाबंदी झेल रहे ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर पर लगी पाबंदियों को हटाने को लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इसी सप्ताह अंतिम फैसला ले सकते है. इस साल साउथ अफ्रीका में हुई इस घटना के बाद स्मिथ और वॉर्नर पर 12-12 महीने की पाबंदी लगी है जो 29 मार्च को खत्म हो रही है. ऑस्ट्रेलिया की प्लेयर्स ऐसोसिएशन की मांग है कि इस बैन को अब खत्म कर दिया जा चाहिए जिसपर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इसी सप्ताह फैसला ले सकता है.

सिडनी मोर्निंग हेराल्ड की खबर की मुताबिक अगर ऐसी होता है तो यह इस मामले में पाबंद हुए बेनक्रॉफ्ट के लिए गलत हागा क्योंकि उनपर लगी 9 महीने की पाबंदी पूरी होने वाली है यानी यह उनके साथ अन्याय होगा.

स्मिथ-वॉर्नर पर  लगी पाबंदी के बाद से ऑस्ट्रेलिया ने खेल के हर फॉर्मेट में बेहद कमजोर प्रदर्शन किया है. इस वक्त भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है जहां उसे चार टेस्ट मैचो की सारीज खेलनी है. भारत ने कभी भी ऑस्ट्रेलिया में सीरीज नहीं जीती है लिहाज इस भारत के लिए एक बड़ा मौका माना जा रहा है और ऑस्ट्रेलिया में इस बात को लेकिर भी चिंताएं जाहिर की जा रही हैं. शायद यह वजह है कि वॉर्नर-स्मिथ की वापसी की मांग अब जोर पकड़ रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi