live
S M L

फीफा अंडर-17 विश्व कप: सचिन तेंदुलकर सहित कई स्टार्स ने दी भारतीय टीम को शुभकामना

विराट कोहली और भारतीय हॉकी टीम ने भी दी शुभकामना

Updated On: Oct 06, 2017 02:14 PM IST

FP Staff

0
फीफा अंडर-17 विश्व कप: सचिन तेंदुलकर सहित कई स्टार्स ने दी भारतीय टीम को शुभकामना

भारतीय फुटबाल टीम आज इतिहास रचने की दहलीज पर खड़ी है. फीफा अंडर-17 विश्व कप में पहली बार कदम रख रही भारतीय टीम पूरे आत्मविश्वास के साथ दुनिया के सबसे बड़े टूर्नामेंट का आगाज अमेरिका के साथ जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में करेगी. भारत को ग्रुप-ए में रखा गया है जहां उसके साथ अमेरिका के अलावा कोलंबिया और घाना जैसी फुटबाल की दिग्गज टीमें हैं.

टीम इंडिया के सफर की शुरुआत से पहले उन्हें देशभर से शुभकानमनाएं मिल रही हैं और इन्हीं सभी शुभकामनाओं में से एक सबसे अच्छा और दिल को छू देने वाला मैसेज आया है मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की तरफ से. सचिन ने युवा खिलाड़ियों को मैदान पर कुछ कर गुजरने के लिए प्रेरित किया है.

तेंदुलकर ने ट्विटर पर अपने वीडियो में कहा कि वो भारत के स्पोर्ट्स फैंस से मिले रिस्पॉन्स को देखकर काफी खुश हैं. ये भारत के लिए बहुत बड़ा मौका है कि वो मैदान के अंदर और मैदान के बाहर भी अपनी कुशलता दिखा सकें. सचिन से पहले विराट कोहली, शिखर धवन और वीवीएस लक्ष्मण ने भी युवा टीम इंडिया को अपनी शुभकामनाएं भेजी थीं.

भारतीय फुटबॉल टीम का शेड्यूल

भारतीय टीम का सामना आज अमेरिका से, नौ अक्टूबर को कोलंबिया और 12 अक्टूबर को घाना से होगा. भारत और अमेरिका के बीच मैच रात आठ बजे खेला जाएगा. फुटबाल में भारत की स्थिति और प्रदर्शन को देखते हुए उसके नॉकआउट दौर में जाने की संभावना न के बराबर है, लेकिन मेजबान अपने सभी विरोधियों को कड़ी चुनौती देने के लिए तैयार है.

ग्रुप-ए में इसके अलावा कोलंबिया और घाना की टीमें शाम पांच बजे इसी मैदान पर भिड़ेंगी. ग्रुप-बी में पहला मैच शाम पांच बजे मुंबई के डी.वाई पाटिल स्टेडियम में न्यूजीलैंड और तुर्की के बीच खेला जाएगा जबकि इस ग्रुप का दूसरा मैच रात आठ बजे माली और पराग्वे के बीच होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi