विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

चैंपियंस ट्रॉफी 2017: इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को है टूर्नामेंट से बाहर होने का डर

आईपीएल के दौरान चोटिल हुए थे स्टोइनिस

FP Staff Updated On: May 23, 2017 12:10 PM IST

0
चैंपियंस ट्रॉफी 2017: इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को है टूर्नामेंट से बाहर होने का डर

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस को डर है कि चोटिल होने के कारण कहीं वह जून में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट से बाहर न हो जाएं. आईपीएल के 10वें सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते हुए स्टोइनिस को चोट लगी थी.

स्टोइनिस को पांच मई को आरसीबी के खिलाफ खेले गए मैच में कंधे पर चोट लगी थी और इसके तुरंत बाद वह इलाज के लिए ऑस्ट्रेलिया लौट आए थे. स्टोइनिस ने कहा 'निश्चित तौर पर मुझे चैम्पियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट से बाहर होने का डर है.'

स्टोइनिस ने कहा कि शुरुआत में डॉक्टरों ने कहा था कि इस चोट को ठीक होने में 4-6 सप्ताह का समय लगेगा. लेकिन, घर पहुंचने के बाद से चीजें सही हो रही हैं. बता दें कि चैंपियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया के अभियान की शुरुआत दो जून को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से होगी.

स्टोइनिस ने कहा कि चोटिल होने के कारण आपको डर लगता है कि कहीं आप से कुछ छूट न जाए. मैं इस मामले पर अधिक चिंता नहीं करने की कोशिश कर रहा हूं, क्योंकि चिता से बच कर ही आप सही तरह से ठीक हो पाते हैं. उन्होंने कहा कि सभी चीजें सही दिशा में हैं और मैं अपने फीजियो के साथ संपर्क में हूं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi