S M L

पाकिस्तान-इंग्लैड के बीच चल रहे टेस्ट में कैसे ट्रोल हो गए बैन झेल रहे डेविड वॉर्नर

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच चल रहे टेस्ट में एक फैन ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की टेस्ट जर्सी पहनकर आए साथ ही उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टॉपी भी पहनी हुई थी

Updated On: Jun 01, 2018 06:35 PM IST

FP Staff

0
पाकिस्तान-इंग्लैड के बीच चल रहे टेस्ट में कैसे ट्रोल हो गए बैन झेल रहे डेविड वॉर्नर

इंग्लैंड के हेडिंग्ली ग्राउंड में पासकिस्तान और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. लॉर्ड्स में पहला टेस्ट जीतने के बाद पाकिस्तान अपने बुलंद हौसलों के साथ उतरी है. शुक्रवार को दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन फैंस से स्टेडियम भरा हुआ था. इसी दौरान लोगों की नजर गई एक ऑस्ट्रेलियाई फैन पर, जिसे देखकर सभी हैरान हो गए.पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच चल रहे टेस्ट में एक फैन ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की टेस्ट जर्सी पहनकर आए साथ ही उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टॉपी भी पहली हुई थी. इस फैन ने अपने हाथ में सैंड पेपर जैसी ही कोई चीज ले रखी थी जो ये दर्शाने के लिए काफी था कि यह कोई फैन नहीं है बल्कि इस तरह से डेविड वॉर्नर और ऑस्ट्रेलियाई टीम का मजाक उड़ा रहे हैं. इस फैन की फोटो को इंग्लैंड बर्मी आर्मी के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है.

मार्च में साउथ अफ्रीका के साथ दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर और कैमरन बैनक्रॉफ्ट को बॉल टेंपरिंग में दोषी पाया गया था. मैच के दौरान स्मिथ और वॉर्नर के कहने पर बैनक्रॉफ्ट ने सैंड पेपर की मदद से बॉल टेंपर करने की कोशिश की थी. उन्होंने अपने गुनाह कबूला और इस वक्त तीनों बैन झेल रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi