S M L

बीसीसीआई ने जन्मदिन पर कर दी अनिल कुंबले की बेइज्जती!

बोर्ड के हैंडल से कुंबले को टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज बता कर की गई बधाई की ट्वीट, फैंस का गुस्सा भड़कने के बाद कुंबले को बताया लेजेंड

Updated On: Oct 17, 2017 03:47 PM IST

FP Staff

0
बीसीसीआई ने जन्मदिन पर कर दी अनिल कुंबले की बेइज्जती!

आज यानी 17 अक्टूबर को भारत के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज अनिल कुंबले 47 साल के हो गए है. सोशल मीडिया पर कुंबले को मिल रही बधाइयों का सिलसिला बरकरार है. कुंबले के जन्मदिन के अवसर पर बीसीसीआई ने भी उन्हें बधाई दी. लेकिन बोर्ड  के बधाई देने की भाषा को लेकर ट्विटर पर कुंबले के फैंस भड़क गए. इसे उनकी बेइज्जती माना गया और आखिरकार बोर्ड को वह ट्वीट डिलीट करके एक नई ट्वीट करनी पड़ी.

anil-kumble

आज जब बीसीसीआई की ओर से उनके जन्मदिन की बधाई वाली ट्वीट की गयी तो उसमें उन्हें टीम इंडिया का एक पूर्व गेंदबाज बताया गया. इस ट्वीट के बाद कुंबले ने तो बोर्ड को इस बधाई का शुक्रिया अदा कर दिया लेकिन उनके फैंस भड़क गए और बीसीसीआई को उनकी उपलब्धियों को जानकारी दी.

 

फैंस के गुस्से के बाद बोर्ड को अपना गलती का अहसास हुआ उन्हें एक गेंदबाज बताकर बधाई देने वाली ट्वीट डिलीट करके बोर्ड के आधिकारिक हैंडल से एक नया ट्वीट किया गया जिसमें उन्हें पूर्व कप्तान और लेजेंड कहके संबोधित किया गया.

 

इसके बाद फैंस का गुस्सा कुछ कम हुआ लेकिन फिर भी फैंस लगातार चुटकी लेते रहे.

 

जंबो के नाम से मशहूर कुंबले के नाम पर 132 टेस्ट मैचों में 29.65 के एवरेज से 619 विकेट और वनडे में 30.9 के औसत से 337 विकेट दर्ज है. इसे अलावा वह टेस्ट क्रिकेट में एक ही पारी में दस विकेट लेने का कारनामा करने वाले दुनिया के दूसरे गेंदबाज हैं. यही नहीं उनकी कप्तानी में टीम इंडिया कई कामयाबियां भी हासिल की हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi