विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

धोनी के पैर छूने के लिए मैदान में घुसा फैन

धोनी इंडिया-ए की तरफ से आखिरी बार कप्तानी कर रहे थे

IANS Updated On: Jan 11, 2017 11:29 AM IST

0
धोनी के पैर छूने के लिए मैदान में घुसा फैन

कप्तानी छोड़ने के बाद भी महेंद्र सिंह धोनी की लोकप्रियता कम नहीं हुई है. इंग्लैंड के खिलाफ अभ्यास मैच में एक प्रशंसक ब्रेबोर्न स्टेडियम की सुरक्षा को तोड़ते हुए धोनी के पास पहुंच गया और उनके पांव छुए. धोनी इंडिया-ए की तरफ से आखिरी बार कप्तानी कर रहे थे.

धोनी के प्रशंसक ने 10 फुट ऊंची बाड़ लांघते हुए दर्शकदीर्घा की सुरक्षा व्यवस्था को चकमा देकर धोनी के पांव छूने आ गया. धोनी ने अपने इस प्रशंसक से हाथ मिलाया. इतने में मैदान पर मौजूद सुरक्षाकर्मी आ गए और प्रशंसक को बाहर ले गए.

भारत-ए ने इस मैच में पांच विकेट खोकर 304 रन बनाए, जिसमें धोनी ने नाबाद 68 रनों का योगदान दिया, लेकिन भारत-ए यह मैच तीन विकेट से हार गई.

भारत ए ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में सात विकेट पर 304 रन बनाए. अंबाति रायडू ने शतक जमाया. भारतीय टीम में वापस जगह पक्की करने की उम्मीद लिए उतरे शिखर धवन और युवराज सिंह ने अर्ध शतक जमाया. उसके साथ, जिन्हें देखने मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में लोग कतारों में लगकर आए थे, उन महेंद्र सिंह धोनी ने भी अर्ध शतक जमाया.

हालांकि भारत का ये बडा दिख रहा स्कोर काफी नहीं रहा. इंग्लैंड ने 48.5 ओवर में सात विकेट पर 307 रन बनाते हुए मैच तीन विकेट से जीत लिया. इंग्लैंड के लिए सबसे बड़ा योगदान सैम बिलिंग्स का रहा. उन्होंने 93 रन बनाए. जैसन रॉय ने 63 रन का योगदान दिया.

इंग्लैंड की पारी के दौरान नजरें आशीष नेहरा पर थीं, जिन्होंने टी 20 टीम में वापसी की है. हालांकि उन्होंने प्रभावित नहीं किया और छह ओवर में 50 रन खर्च कर दिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi