S M L

क्या न्यूजीलैंड में विराट-अनुष्का के नाम पर ठगी हो रही है!

9 फरवरी को ऑकलैंड में एक फंक्शन में 'विरुष्का' के साथ मुलाकात करवाने का दावा किया जा रहा है

Updated On: Feb 08, 2019 04:33 PM IST

FP Staff

0
क्या न्यूजीलैंड में विराट-अनुष्का के नाम पर ठगी हो रही है!

टीम इंडिया के न्यीजीलैंड वनडे सीरीज में विजयी बढ़त दर्ज करने के बाद से भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली छुट्टी पर हैं. इस दौरान पर अपनी पत्नी और फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ न्यूजीलैंड के ही जंगलों में जमकर घूमे और उनकी तस्वीरों ने भी इंटरनेट पर सुर्खियां बटोरीं.

विराट की अनुष्का की इम तस्वीरों से लोगें को यह अंदाज हो गया कि टीम से अलग होने के बावजूद विराट अनुष्का के साथ न्यूजीलैंड में ही हैं और शायद इसीलिए इस देश के शहर ऑकलैंड में एक ऐसे फंक्शन का आयोजन किया जा रहा है जिसमें दावा किया गया है कि वहां विराट अपनी पत्नी के साथ मौजूद रहेंगे.

virushka cam

 

एक फेसबुक पोस्ट कैंपेन चलाई जा रही है जिसमें इस इवेंट की जानकारी को शेयर करने को कहा जा रहा है जिसके एवज में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा से नौ फरवरी को मिलने का मौका भी हासिल हो सकता है. ‘बॉलीवुड रिव्यूज फिजी’ के नाम के इस पेज पर यह कैंपन चलाई जा रही है.

मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक यह कैंपेन फर्जी हो सकती है क्योंकि विराट कोहली न्य़ूजीलैंड में कुछ दिन छुट्टी बिताने के बाद भारत वापस लौट आए हैं और अब वापस उनका न्यूजीलैंड जाने का कोई इरादा नहीं हैं. ऐसे में अब देखना होगा कि क्या इस कैंपन के दावे में कोई सच्चाई निकलती है या फिर यह ठगी का ही एक जरिया साबित होती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi