S M L

किसने दी कंगारुओं को कोहली से बच कर रहने की नसीहत...

क्या विराट को काबू में करने का यह मंत्र ऑस्ट्रेलिया में काम कर पाएगा!

Updated On: Nov 17, 2018 02:01 PM IST

FP Staff

0
किसने दी कंगारुओं को कोहली से बच कर रहने की नसीहत...

भारतीय टीम का सामना करने की तैयरियो में जुटी ऑस्ट्रेलियाई टीम को साउथ अफ्रीकी के कप्तान फाफ ड्यू प्लेसिस ने एक सलाह  दी है. उनका कहना है कि अगर ऑस्ट्रेलिया को इस सीरीज मे भारतीय कप्तान विराट कोहली को शांत रखना है तो उससे टकराव का रास्ता छोड़ना होगा.

ड्यू प्लेसिस ने भारत के खिलाफ सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया को सलाह देते हुए कहा है कि वे विराट कोहली से टकराने से बचे और उसके सामने चुप रहें.

ड्यू प्लेसिस ने शुक्रवार को कहा कि उनकी टीम ने इस साल की शुरूआत में खेली गई सीरीज में कोहली का सामना चुपचाप किया था.  उन्होंने कहा ,‘ इंटरनेशनल क्रिकेट में ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें टकराव पसंद है. विराट कोहली भी उनमें से एक है.’

साउथ अफ्रीका ने उस सीरीज में भारत को 2- 1 से हराया था लेकिन कोहली ने तीन टेस्ट में 47 . 66 की औसत से 286 रन बनाए थे. ड्यू प्लेसिस ने कहा,‘ हर टीम में ऐसे एक दो खिलाड़ी हैं जिनके बारे में हम उनके खिलाफ खेलने से पहले बात करते हैं. हमारी रणनीति उनके सामने खामोश रहने की ही होती है.’ उन्होंने कहा, ‘ कोहली शानदार खिलाड़ी है. हम उसके सामने चुप रहे लेकिन उसने फिर भी रन बनाए लेकिन बहुत ज्यादा नहीं.’

ड्यू प्लेसिस का यह फॉर्मूला उनकी टीम के लिए तो काम कर गया लेकिन क्या ऑस्ट्रेलिया की टीम भी उसे पूरा तरह से लागू कर पाएगी यह देखने वाली बात होगी.

(With Agency Input)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi