S M L

डुप्लेसी को आराम देकर नए कप्तान को 'परख' रहा है साउथ अफ्रीका...

पाकिस्तान के खिलाफ बचे हुए दो टी20 मुकाबलों में डेविड मिलर करेंगे कप्तानी

Updated On: Feb 02, 2019 09:51 PM IST

FP Staff

0
डुप्लेसी को आराम देकर नए कप्तान को 'परख' रहा है साउथ अफ्रीका...

टी 20 क्रिकेट में पाकिस्तान के विजय रथ को रोकने के बाद अब साउथ अफ्रीका ने सीरीज के बचे हुए दो टी20 मुकाबलों में अपने कप्तान फाफ डुप्लेसी को आराम देने का फैसला किया है. अब इन दो मुकाबलों में डेविड मिलर टीम की कप्तानी करेगें. डुप्लेसी को आराम देने की वजह उनके इस साल में वर्ल्ड कप समेत व्यस्त सीजन तो है ही साथ उन्हें आराम देने के बहाने नए कप्तान की संभावनाओं को भी तलाशा जा रहा है.

क्रिकेट साउथ अफ्रीका के नेशनल सेलेक्शन पैनल के संयोजक लिंडा जोन्डी का कहना है कि डेविड मिलर को कप्तानी सौंपकर हम टीम के भतर से ही नई लीडरशिप को उभारने की कोशिश कर रहे हैं. डेविड मिलर को काफी तजुर्बा है और वह एक सम्मानित खिलाड़ी हैं. आने वाले दो मुकाबले हमें नई लीडरशिप को परखने में काफी मदद करेंगे.’

वैसे बात अगर प्रदर्शन की हो तो पाकिस्तान के खिलाफ पहले मुकाबले में डुप्लेसी जोरदार फ़र्म में दिखे और उन्होंने 45 गेदों पर 78 रन ठोकर अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम किरदार अदा किया. हालांकि मिलर बल्ले से तो ज्यादा कामयाब नहीं रहे लेकिन उन्होंने चार कैच लपक कर बडी भूमिका निभाई.  यही नहीं मुश्किल वक्त में उन्होंन दो रन आउट भी किए और इस मुकाबले में मैन ऑफ द मैच की खिताब हासिल किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi