S M L

वनडे टीम में वापसी के लिए विजय हजारे ट्रॉफी में खेलेंगे रहाणे

साउथ अफ्रीका दौरे के बाद से भारत की वनडे टीम से बाहर है अजिंक्य रहाणे

Updated On: Sep 13, 2018 06:21 PM IST

FP Staff

0
वनडे टीम में वापसी के लिए विजय हजारे ट्रॉफी में खेलेंगे रहाणे

बीसीसीआई को भले ही 2019 के वर्ल्ड कप के लिए अजिंक्य रहाणे में कोई उम्मीद नजर नहीं आती हो लेकिन रहाणे ने अब तक उम्मीद नहीं हारी है. भारतीय टीम अब एशिया कप खलेने जा रही है तो वहीं रहाणे ने विजय हजारे ट्रॉफी में खेलने का फैसला किया है. लिमिटेड ओवर्स के फॉर्मेट वाले इस टूर्नामेंट में रहाणे को  मुंबई की टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है. उनके साथ पृथ्वी शॉ और श्रेयस अय्यर भी मुंबई की टीम का हिस्सा होंगे.

हाल ही में इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज में रहाणे का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है. रहाणे सभी पांच मुकाबलों में खेले लेकिन इन 10 पारियों में उनके बल्ले से महज 257 रन ही निकल सके. जाहिर है रहाणे इस खराब फॉर्म से बाहर निकलने के लिए बी रहाणे विजय हजारे ट्रॉफी के भरोसे हैं.

हालांकि रहाणे इस टूर्नामेंट से सभी मुकाबले नहीं खेल सकेंगे क्योंकि जल्द ही वेस्टइंडीज का भारत दौरा शुरू होने वाला है जहां वह टेस्ट टीम की हिस्सा होंगे.

रहाणे पिछले साउथ अफ्रीका दौरे तक भारत की वनडे टीम का हिस्सा थे लेकिन इंग्लैंड दौरे पर उन्हें टीम से ड्रॉप कर दिया गया था जिसके बाद उनके वनडे करियर पर सवालिया निशान लग गए हैं. ऐसे में देखना होगा कि विजय हजारे ट्रॉफी उनके कमबैक में कितनी मदद करती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi