S M L

दो साल बाद क्यों हुई इस बल्लेबाज की कैरेबियाई टीम में वापसी!

अक्टूबर 2016 में खेला था ब्रावो ने अपना पिछला वनडे मुकाबला

Updated On: Dec 06, 2018 01:08 PM IST

FP Staff

0
दो साल बाद क्यों हुई इस बल्लेबाज की कैरेबियाई टीम में वापसी!

मिडिल ऑर्डर  के बल्लेबाज डेरेन ब्रावो को दो साल बाद वेस्टइंडीज की वनडे टीम में जगह दी गई है. कैरेबियाई टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के लिए 15 सदस्यीय टीम घोषित की.

बाएं हाथ के बल्लेबाज ब्रावो ने अपने 96 एकदिवसीय मैचों में से आखिरी मैच अक्टूबर 2016 में पाकिस्तान के खिलाफ खेला था. वह भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान वेस्टइंडीज की टीम का हिस्सा थे जिसके बाद उनकी अब वनडे टीम में भी वापसी हुई है.

टी20 कप्तान कार्लोस ब्रेथवेट और रोस्टन चेज को भी रविवार से ढाका में होने वाली सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम में चुना गया है.

ब्रावो को सेलेक्ट करने के बाद सेलेक्शन कमेटी की चीफ कर्टनी ब्राउन का कहना था, ‘ 2019 वर्ल्ड कप से पहले अब हमाके पास बस दो वनडे सीरीज ही बची हैं. बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज हमारे लिए एक मौका है जिसमें हम अपनी टीम के आखिरी 15 खिलाड़ियों के लिए पूल को छोटा कर सकते हैं. डैरेन का अनुभव हमाके बल्लेबाजी के काम आएगा’

वेस्टइंडीज की टीम इस प्रकार है : रोवमन पॉवेल (कप्तान), मार्लन सैमुअल्स, देवेंद्र बिशू, रोस्टन चेज, चंद्रपॉल हेमराज, शिमोन हेटमायर, डेरेन ब्रावो, शाई होप, कार्लोस ब्रैथवेट, कीमो पॉल, कीरेन पॉवेल, फैबियन एलन, केमार रोच, सुनील एम्ब्रिस, ओशैन थॉमस.

(With Agency Input)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi