S M L

क्या रोहित शर्मा की जिंदगी में हलचल मचा देगी सोफिया हयात की किताब!

बिग बॉस 7 की कंटेस्टेंट रहीं सोफिया हयात के साथ खूब हुई थी रोहित के अफेयर की चर्चा

Updated On: Jan 19, 2019 10:56 PM IST

FP Staff

0
क्या रोहित शर्मा की जिंदगी में हलचल मचा देगी सोफिया हयात की किताब!

भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी रोहित शर्मा हाल ही में पिता बने हैं. क्रेकट के मैदान पर उनकी बल्लेबाजी के साथ साथ उनकी पारिवारिक जिंदगी मजे से चल रही है. लेकिन अब शायद इसमे खलल पड़ सकता है. दरअसल रोहित की पुराना तथाकथित गर्लफ्रेंड सोफिया हयातस उनके लिए मुश्किल खड़ी कर सकती हैं.

कलर्स के पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 7 की विवादित कंटेस्टेंट सोफिया हयात अक्सर चर्चा में रहती हैं. लेकिन इस बार वो एक खास वजह से काफी ज्यादा चर्चा में आ गई हैं. दरअसल सोफिया ने भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बैट्समैन और आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस के कैप्टन रोहित शर्मा के साथ अपने रिश्ते पर बड़े-बड़े दावे कर दिए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोफिया हयात अपनी जिंदगी पर एक किताब लिख रही हैं जिसमें उन्होंने रोहित शर्मा से अपने रिश्ते के बारे में लिखने की बात कही है. एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का दावा किया है कि वह रोहित के साथ रिलेशनशिप में थी और इस बारे में वो अपनी किताब में जिक्र करने वाली हैं.

उन्‍होंने बताया कि रोहित उन पर मरते थे. दोनों काफी करीब थे और साथ ही रहा करते थे. हमने काफी समय साथ गुजारा है.

रोहित के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि उन दोनों में सब ठीक था. लेकिन एक दिन रोहित ने सोफिया को लोगों से ये कहकर इंट्रोडक्शन कराया कि ये मेरी फैन हैं तो उनको काफी ठेस पहुंची और इसके बाद दोनों के रिश्ते में दरार पड़ गई. हालांकि इस बारे में रोहित की तरफ से अभी तक कोई भी बयान जारी नहीं हुआ है.

(Input News 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi