S M L

टी10 टूर्नामेंट में मोर्गन का धमाका, 14 गेदों में जड़ा अर्धशतक

टी10 टूर्नामेंट के फाइनल में मोर्गन की तूफानी पारी से केरला किंग्स ने खिताब अपने नाम किया

Updated On: Dec 18, 2017 11:36 AM IST

FP Staff

0
टी10 टूर्नामेंट में मोर्गन का धमाका, 14 गेदों में जड़ा अर्धशतक

टी10 क्रिकेट टूर्नामेंट के आखिरी दिन इंग्लैंड के ऑइन मोर्गन ने तूफानी पारी खेलकर केरल किंग्स को खिताबी जीत दिलाई. मोर्गन ने फाइनल मैच में महज 14 गेंदों में अर्धशतक जड़ डाला.

फाइनल मुकाबले में केरला किंग्स ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला लिया.  पंजाबी लेजेंड्स बल्लेबाजी करने उतरी और उनके कीवी विकेटकीपर बल्लेबाज ल्यूक रोंची ने कमाल की पारी खेली. पांच छक्के और पांच चौकों की मदद से  रोंकी ने फाइनल में 34 गेंदों पर 70 रनों की पारी खेली. रोंकी के अलावा शोएब मलिक ने 14 गेंदों में 26 रन की पारी खेली. दोनों की पारी के दम पर पंजाबी लेजेंड्स ने 10 ओवर में 3 विकेट खोकर केरला किंग्स को 121 रनों का लक्ष्य रखा. टीम जीत के लिए आश्वस्त थी. टी-10 फाइनल के लिहाज से यह टारगेट टीम को जीत दिलाने के लिए काफी था.

कप्तान मोर्गन कुछ और ही सोचकर मैदान पर उतरे 14 गेंदों में अर्धशतक जड़कर उन्होंने अपने मनसूबे जाहिर कर दिए. मोर्गन ने 5 चौके और 6 छक्के 21 गेंदों में 63 रनों की पारी खेली. उनकी इसी पारी के बदौलत केरला किंग्स ने एक समय मुश्किल नज़र आ रहे लक्ष्य को सिर्फ 8 ओवर में ही हासिल कर लिया. उन्होंने सिर्फ दो विकेट खोए और 8 विकेट से मैच और खिताब अपने नाम  अपने नाम किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi