S M L

शराब पीकर झगड़े के केस में अदालत के सामने 'गजनी' बने बेन स्टोक्स

लंदन की अदालत में चल रहे मुकदमे में इंग्लिश क्रिकेटर ने दिया बयान, याद ही नहीं झगड़े वाली रात क्या हुआ था!

FP Staff Updated On: Aug 11, 2018 01:01 PM IST

0
शराब पीकर झगड़े के केस में अदालत के सामने 'गजनी' बने बेन स्टोक्स

पिछले साल सितंबर में एक नाइट क्लब के बाहर दो लोगें के साथ मारपीट करने के आरोप में मकदमे का सामना कर रहे इंग्लिश क्रिकेटर बेन स्टोक्स का कहना है कि उन्हें उस रात की कोई बात ठीक से याद ही नहीं है.

दरअसल इस मामले को लेकर कोर्ट में सुनवाई चल रही है जिसके चलते बेन स्टोक्स लॉर्ड्स टेस्ट से भी बाहर हैं. इस सुनवाई के दौरान जब उनसे उस वाकिए  के बारे में पूछा गया तो उनका साफ साफ कहना था कि उन्हें ठीक-ठीक कुछ भी याद नहीं है. जज ने पूछा कि क्या उन्हें मेमोरी ब्लैक आउट हो गया है तो स्टोक्स ने इसका जवाब हां में दिया.

स्टोक्स का कहना है कि उसमे रियान को उनके दोस्तों को गालियां देने से मना किया लेकिन वह लगातार बोल्ता रही जिसके बाद ही झगड़ा शुरू हुआ.  स्टोक्स का कहना है कि वहीं शराब के नशे में थे और उन्हे इसके बाद का वाकिया याद नहीं आ रहा है.

इसस पहले रियान हेल ने दावा किया था कि जिस तरह से स्टोक्स ने उनकी पिटाई थी उन्हें डर लग रहा था कि कहीं स्टोक्स उनका कत्ल ही ना कर दें.

बहरहला इस मामले में अब गवाही की प्रक्रिया पूरी हो गई है और ट्रायल चलता रहेगा. यह मामाला पिछले सास 25 सितंबर को इंग्लैंज के ब्रिस्टल का है जब स्टोक्स और उनके दोस्तों ने इयान हेल्स की बेरहमी  बाहर पिटाई कर दी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi