In association with
S M L

इंग्लैंड के कोच ने एशेज में गेंद से छेड़छाड़ के आरोपों को नकारा

बेलिस ने फुटेज में दिखे गेंद से छेड़छाड़ के आरोपों को खारिज किया जिसमें इंग्लैंड के गेंदबाज जेम्स एंडरसन अंगूठे से गेंद पर कुछ कर रहे थे

Bhasha Updated On: Dec 29, 2017 10:07 PM IST

0
इंग्लैंड के कोच ने एशेज में गेंद से छेड़छाड़ के आरोपों को नकारा

मेलबर्न में खेली जा रही एशेज सीरीज की चौथे टेस्ट के चौथे दिन गेंद से छेड़छाड़ के आरोप भी लगे हैं. हालांकि  इंग्लैंड के कोच ट्रेवर बेलिस ने दिन का खेल समाप्त होने के बाद गेंद से छेड़छाड़ के आरोपों को खारिज किया.

इंग्लैंड के कोच बेलिस ने पत्रकारों से कहा, ‘जब भी थोड़ी बारिश होती है तो आप खेल में शीर्ष पर पहुंच जाते हो. जो थोड़ा निराशाजनक है लेकिन हमारे पास कल जीतने का मौका होगा और हमें इसी जज्बे को आगे ले जाना होगा. ’ उन्होंने कहा, ‘‘हमने पहली पारी में दिखा दिया कि हम काफी तेजी से विकेट ले सकते हैं. ’ बेलिस ने फुटेज में दिखे गेंद से छेड़छाड़ के आरोपों को खारिज किया जिसमें इंग्लैंड के गेंदबाज जेम्स एंडरसन अंगूठे से गेंद पर कुछ कर रहे थे जिससे यह संदेह गया.

पूर्व टेस्ट स्पिनर शेन वार्न ने चैनल नाइन टीवी कवरेज में कहा, ‘मैं निश्चित नहीं हूं कि आपको वहां अपनी अंगुलियों के नाखून का इस्तेमाल करने की अनुमति है. ’ साथी पूर्व टेस्ट स्टार माइकल स्लेटर ने कहा, ‘यह दिलचस्प है, आप गेंद पर अपने नाखून का इस्तेमाल नहीं कर सकते. यह बिलकुल नहीं हो सकता. ’ एंडरसन, कप्तान जो रूट और साथी तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड अंपायर सुंदराम रवि और कुमार धर्मसेना के साथ चर्चा कर रहे थे.

हालांकि बेलिस ने कहा कि अंपायर ने बाद में कहा कि तिल का ताड़ बनाया गया है.

मैच रैफरी रंजन मदुगले ने दिन का खेल समाप्त होने के बाद कहा कि आरोपों पर कोई रिपोर्ट नहीं होगी

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गणतंंत्र दिवस पर बेटियां दिखाएंगी कमाल!

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi