S M L

महिला क्रिकेट: अभ्यास मैच में इंडिया ए को इंग्लैंड ने दी मात

ब्रायनी स्मिथ, ब्यूमोंट और कप्तान हेदर नाइट ने अर्धशतकीय पारी खेली

FP Staff Updated On: Mar 19, 2018 03:05 PM IST

0
महिला क्रिकेट: अभ्यास मैच में इंडिया ए को इंग्लैंड ने दी मात

त्रिकोणीय सीरीज खेलने भारत दौरे पर आई इंग्लैंड महिला टीम ने सोमवार को खेले गए अभ्यास मैच में इंडिया ए को 45 रन से हरा दिया. इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 176 रन बनाए थे, जवाब में इंडिया ए 131 रन ही बना सकी. 23 मार्च से शुरू होने वाली इस त्रिकोणीय सीरीज में तीसरी टीम आॅस्ट्रेलिया है.

मुंबई में खेले गए अभ्यास मैच में इंडिया ए की हालात आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए अभ्यास मैच की तरह ही हुआ. भारतीय गेंदबाजों ने खूब रन लुटाए. इंग्लैंड की ओर से ब्रायनी स्मिथ ने 50 रन, ब्यूमोंट ने नाबाद 57 रन और कप्तान हेदर नाइट ने नाबाद 52 रन की पारी खेली. इंडिया ए की ओर से राधा यादव को दो और हरलीन देओल को एक सफलता मिली. इंग्लैंड को पहला झटका डेनिएल व्याट के रूप में राधा यादव ने दिया. व्याट 13 रन बनाकर वापस लौटी. इसके बाद टीम में संभलते हुए खेला और तीन खिलाड़ियों ने अर्धशतक जड़ा.

जवाब में उतरी इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही और 9 रन पर ही पहला विकेट गंवा दिया. इंडिया ए की ओर से हेमलता ने सर्वाधिक 41 रन बनाए. इनके अलावा वनिता ने 23 रन, राधा यादव ने 17 रन बनाए. बाकी कोई भी 10 रन से अधिक ही पारी नहीं खेल पाया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi