विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

इंग्लैंड-वेस्टइंडीज दूसरा वनडे: बारिश की भेंट चढ़ा दूसरा वनडे

स्टार बल्लेबाज क्रिस गेल वार्म अप के दौरान चोटिल होकर दूसरे वनडे मैच से बाहर होना पड़ा है

FP Staff Updated On: Sep 22, 2017 10:39 AM IST

0
इंग्लैंड-वेस्टइंडीज दूसरा वनडे: बारिश की भेंट चढ़ा दूसरा वनडे

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच ट्रेंट ब्रिज में सीरीज के दूसरा वनडे मैच को बारिश के कारण रद्द कर दिया गया.

टॉस हार कर बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की पारी के तीसरे ओवर में ही बारिश के कारण खिलाड़ियों को मैदान छोड़ना पड़ा. महज 11 मिनट के खेल में इंग्लैंड ने 2.2 ओवर में बिना किसी नुकसान के 21 रन बनाए थे. सलामी बल्लेबाल जॉनी बैरिस्टो नौ और एलेक्स हेल्स 10 रन पर नाबाद रहे. कई घंटे बाद भी जब बारिश नहीं थमीं तो स्थानीय समय के मुताबिक शाम 4:15 पर मैच को रद्द घोषित कर दिया गया.

सीरीज में इंग्लैंड की टीम 1-0 से आगे है. तीसरा मैच रविवार को ब्रिस्टल में खेला जाएगा. हालांकि वेस्टइंडीज के लिए एख बुरी खबर भी है. स्टार बल्लेबाज क्रिस गेल आज वार्म अप के दौरान चोटिल हो गए जिसके कारण उन्हें दूसरे वनडे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच से बाहर होना पड़ा. यह मैच बारिश के कारण रद्द करना पड़ा.

आज ही अपना जन्मदिन मना रहे गेल के दाएं पांव की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया है और उन्हें अपना जन्मदिन अस्पताल में मनाना पड़ेगा. वेस्टइंडीज टीम के प्रवक्ता ने पुष्टि की कि गेल को स्कैन के लिए अस्पताल जाना पड़ेगा.

पहले वनडे में इंग्लैंड ने 42 ओवर के मैच में इंग्लैंड ने 7 विकेट से जीत दर्ज की थी. बारिश की वजह से मैच 42 ओवर का कर दिया गया था. वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया और इंग्लैंड ने 210 रन बनाए. जवाब में वेस्टइंडीज बस 204 रन ही बना पाए. इस जीत के बाद वेस्टइंडीज की मुश्किलें बढ़ गई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi