S M L

इंग्लैंड बनाम साउथ अफ्रीका, तीसरा टेस्ट: पहले दिन इंग्लैंड के चार विकेट गिरे

एलियेस्टर कुक ने खेली 82 रन की पारी

Updated On: Jul 28, 2017 11:46 AM IST

FP Staff

0
इंग्लैंड बनाम साउथ अफ्रीका, तीसरा टेस्ट: पहले दिन इंग्लैंड के चार विकेट गिरे

एलेस्टेयर कुक की नाबाद 82 रन की पारी की बदौलत इंग्लैंड ने ओवल में गुरुवार से शुरू हुए तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने तक अपनी पहली पारी में 4 विकेट पर 171 रन बनाए. बारिश के कारण पहले दिन सिर्फ 59 ओवर का खेल ही हो सका और 31 ओवर का खेल बारिश ने धो दिया.

इंग्लैंड के लिए वर्षा प्रभावित पहले दिन एलेस्टेयर कुक ने करीब एक साल बाद टेस्ट क्रिकेट में अपनी पहली हाफ सेंचुरी बनाई. कुक दिन का खेल खत्म होने तक 178 गेंदों में 10 चौकों की मदद से 82 रन बनाकर खेल रहे हैं. उनके साथ बेन स्टोक्स 44 गेंदों में 1 चौके की मदद से 21 रन बनाकर नाबाद है. ये दोनों पांचवें विकेट के लिए अब तक 51 रन की नाबाद साझेदारी कर चुके हैं.

दक्षिण अफ्रीका के लिए ट्रेंटब्रिज टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ 340 रन की ऐतिहासिक जीत में मैन ऑफ मैच रहे वर्नोन फिलैंडर ने एक बार फिर प्रभावित किया और पहले दिन 12 ओवर में 5 मेडन फेंकते हुए 17 रन देकर 2 विकेट झटके. फिलैंडर ने कीटन जेनिंग्स (0) और जो रूट (29) को आउट करके इंग्लैंड को दो बड़े झटके दिए. इसके अलावा क्रिस मौरिस ने टॉम वेस्टली (25) और कगीसो रबादा ने डेविड मलान (1) को पविलियन लौटाया.

चार मैचों की इस टेस्ट सीरीज में दोनों ही टीमें एक-एक मैच जीतकर बराबरी पर हैं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi