S M L

आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करते हुए बटलर को इंग्लैंड से भी मिली खुशखबरी

बटलर ने अपना पिछला टेस्ट भारत के खिलाफ दिसंबर 2016 में खेला था और उनका अब तक का 18 टेस्ट का करियर काफी प्रभावशाली नहीं रहा

Bhasha Updated On: May 15, 2018 10:05 PM IST

0
आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करते हुए बटलर को इंग्लैंड से भी मिली खुशखबरी

जोस बटलर ने पाकिस्तान के खिलाफ लॉर्ड्स में 24 मई से होने वाले पहले क्रिकेट टेस्ट के लिए घोषित इंग्लैंड की 12 सदस्यीय टीम में वापसी की है.

पूर्व टेस्ट बल्लेबाज एड स्मिथ के राष्ट्रीय चयनकर्ता बनने के बाद घोषित इंग्लैंड की पहली टीम में समरसेट के आफ स्पिनर डोम बेस को भी शामिल किया गया है.

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में इंग्लैंड की हार के दौरान लचर प्रदर्शन करने वाले शीर्ष क्रम के बल्लेबाज जेम्स विंस को समरसेट के खिलाफ हैंपशर की ओर से सोमवार को नाबाद 201 रन की पारी खेलने के बावजूद टीम से बाहर कर दिया गया है.

बटलर ने अपना पिछला टेस्ट भारत के खिलाफ दिसंबर 2016 में खेला था और उनका अब तक का 18 टेस्ट का करियर काफी प्रभावशाली नहीं रहा.

विकेटकीपर बल्लेबाज बटलर को दो टेस्ट की सीरीज के पहले मैच के लिए विशुद्ध बल्लेबाज के रूप में चुना गया है. इंग्लैंड की टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में बटलर की जगह लेने वाले जानी बेयरस्टॉ अपनी जगह बरकरार रखने में सफल रहे हैं. टीम की कप्तानी एक बार फिर जो रूट को सौंपी गई है. बटलर फिलहाल इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेल रहे हैं जहां उनकी पिछली तीन पारियां 95, 94 और 81 रन की हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi