S M L

England vs Pakistan, 1st test day 3: क्या हार को टाल पाएगी इंग्लैंड की टीम!

लॉर्ड्स में खेले जा रहे पहले टेस्ट में मेजबान टीम के पास महज 56 रन की लीड है जबकि उसके हाथ में महज 4 विकेट बचे हैं

Updated On: May 27, 2018 08:56 AM IST

FP Staff

0
England vs Pakistan, 1st test day 3: क्या हार को टाल पाएगी इंग्लैंड की टीम!

इंग्लैंड दौरे पर पहले टेस्ट के तीसरे ही दिन पाकिस्तान की टीम को जीत खुश्बू आने लगी है.  मोहम्मद आमिर के तीन गेंद में दो विकेट की बदौलत पाकिस्तानी टीम लार्ड्स पर इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में तीन दिन के अंदर ही जीत की खुश्बू आने लगी है.

इंग्लैंड ने तीसरे दिन के खेल में दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट में इंग्लैंड के पास दूसरी पारी में अब 56 रन की लीड जरूर है लेकिन उसके छह बल्लेबाज आउट हो चुके हैं. दूसरी पारी में जोस बटलर और डोमिनिक बैस के अर्दधशतकों और सातवें विकट के लिए 125 रन की नाबाद पार्टनरशिप ने इंग्लंड के लिए पारी की हार तो टाल ही लेकिन अब भी मैच बचाने के लिए उसे किसी चमत्कार की दरकार है.

इंग्लैंड की टीम पहली पारी में 184 रन पर ही सिमट गई थी जिस्क जवाब में  पाकिस्तान ने पहली पारी में 363 रन का स्कोर खड़ा किया था.

तीसरे दिन के खेल में पाकिस्तान के हीरों मोहम्मद आमिर रहे जिन्होंने  डेविड मलान और जानी बेयरस्टो के विकेट तीन गेंद में निकाल लिए जबकि मोहम्मद अब्बास ने इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को पगबाधा कर उनका अहम विकेट अपने नाम किया जिन्होंने 68 रन बनाए

इंग्लैंड ने चार विकेट महज 19 रन के अंदर गंवा दिए। टॉप ऑर्डर के विफल रहने के बाद इंग्लैंड की टीम आठ टेस्ट में छठी हार की कगार पर है. टीम आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में जीत दर्ज करने में विफल रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi