S M L

ENG vs AUS (women) T20 : 18 गेंद रहते इंग्लैंड ने आॅस्ट्रेलिया को दी शिकस्त

नताली सीवर 68 और टेमी ब्यूमोंट 58 के नाबाद अर्धशतकों की मदद से इंग्लैंड ने 8 विकेट से जीत दर्ज की

FP Staff Updated On: Mar 23, 2018 05:55 PM IST

0
ENG vs AUS (women) T20 : 18 गेंद रहते इंग्लैंड ने आॅस्ट्रेलिया को दी  शिकस्त

नताली सीवर 68 और टेमी ब्यूमोंट 58 के नाबाद अर्धशतकों की मदद से इंग्लैंड ने त्रिकोणीय महिला टी20 सीरीज में शुक्रवार को आॅस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराकर अपने अभियान की विजयी शुरुआत की. ब्रेबोर्न स्टेडियम पर खेले गए मुकाबले में टॉस जीतकर इंग्लैंड ने आॅस्ट्रेलिया को पहले बल्लेबाजी का मौका दिया और यहां गेंदबाजों ने अपना कमाल दिखाते हुए आॅस्ट्रेलिया को निर्धारित ओवर में 149 रन ही बनाने दिया.

आॅस्ट्रेलिया की ओर से कप्तान हेन्स ने सबसे ज्यादा रन बनाए. आॅस्ट्रेलियाई कप्तान ने अपनी 65 रन की पारी में 8 चौके और 1 छक्का लगाया. इंग्लैंड की गेंदबाज जेनी गुन ने तीन विकेट लिए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड ने 18 गेंद शेष रहते हुए मैच अपने नाम कर लिया. सीवर ने 43 गेंदों पर नाबाद 68 रन बनाए, वहीं ब्यूमोंट ने उनका बखूबी साथ देते हुए 44 गेंदों पर नाबाद 58 रन बनाए.

34 रन पर ही इंग्लैंड को लग गए थे दो झटके

महिला बिग बैश लीग में खेलने वाली सीवर और ब्यूमोंट की जोड़ी ने टीम को न सिर्फ सकंट से उभारा, बल्कि जीत तक दिलाई. एक समय इंग्लैंड ने 34 रन पर अपने दो अहम विकेट गंवा दिए थे. पहला झटका तो टीम को दो रन पर ही लग गया था. ऐसे में ब्यूमोंट और सीवर ने अपनी जिम्मेदारी को बखूरी निभाते हुए 17 ओवर में जीत के साथ मैच खत्म कर दिया.

फोटो साभार:  ट्विटर

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi