S M L

India vs England, 3rd Test : बेन स्टोक्स इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन में शामिल, सैम करन की जगह लेंगे

अदालत में झगड़े के मामले की सुनवाई के कारण लॉर्डस में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में टीम का हिस्सा नहीं थे स्टोक्स

Updated On: Aug 17, 2018 09:37 PM IST

FP Staff

0
India vs England, 3rd Test : बेन स्टोक्स इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन में शामिल, सैम करन की जगह लेंगे

हरफनमौला बेन स्टोक्स झगड़े के मामले में अदालत से बरी किये जाने के बाद भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया. पांच टेस्ट मैच की सीरीज का तीसरा मैच शनिवार से नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में खेला जाएगा. सीरीज में इंग्लैंड 2-0 से आगे है. स्टोक्स ब्रिस्टल की अदालत में झगड़े के मामले की सुनवाई के कारण लॉर्डस में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में टीम का हिस्सा नहीं थे. मंगलवार को अदालत ने उन्हें आरोपों से बरी कर दिया.

वह टीम में सैम करन की जगह शामिल हुए है. 27 साल के स्टोक्स और करन ने बर्मिंघम में खेले गए पहले टेस्ट मैच की टीम को 31 रन से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी. इस टेस्ट में करन मैन ऑफ द मैच रहे थे जिन्होंने पारी में पांच विकेट लेने के अलावा 87 रन भी बनाए थे.

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने कहा, 'तीसरे टेस्ट मैच में बेन स्टोक्स को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने का फैसला उनके कप्तानी करियर के सबसे मुश्किल फैसलों में से एक है. स्टोक्स मैदान पर उतरने के लिए आतुर है और दमदार प्रदर्शन करना चहता है.’ इंग्लैंड के कोच ट्रेवर बेलिस ने कहा, ‘स्टोक्स को टीम में एक सामूहिक निर्णय के तहत शामिल किया गया है.’

इंग्लैंड टीम : एलिस्टेयर कुक, कीटोन जेनिंग्स, जो रूट (कप्तान), ओलिवर पोप, जानी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स, जोस बटलर, क्रिस वोक्स, आदिल रशीद, जेम्स एंडरसन.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi