S M L

लंबे रिश्‍ते के बाद शादी के बंधन में बंधे इंग्लिश कप्‍तान मॉर्गन

जब उनकी गर्लफ्रेंड 17 साल की थी, तब मॉर्गन पहली बार उनसे मिले थे

Updated On: Nov 03, 2018 02:03 PM IST

FP Staff

0
लंबे रिश्‍ते के बाद शादी के बंधन में बंधे इंग्लिश कप्‍तान मॉर्गन

इंग्‍लैंड टीम के वनडे कप्‍तान ऑयन मॉर्गन अपनी लॉन्‍गटाइम गर्लफ्रेंड तारा रिडग्‍वे के साथ विवाह बंधन में बंध गए हैं. मॉर्गन लंबे समय से तारा के साथ रिश्‍ते में थे. तारा लंदन की एक फैशन हाउस की मार्केटिंग कॉर्टिनेटर है. जो पहली बार मॉर्गन से 2010 में मिली थी, उस पर तारा की उम्र 17 साल की थी.वहीं मार्गन 24 साल के थे, जब वह एडिलेड में ऑस्‍ट्रेलिया के एशेज सीरिज खेलने आए थे. उसी दौरान दोनों की दोस्‍ती हुई और देखते ही देखते यह दोस्‍ती प्‍यार में बदल गई और अब यह कपल एक छोटे से समारोह में एक दूसरे का हो गया.

समारोह में दोनों तरफ से गिनती के ही लोग शामिल हुए थे. समारोह में करीब 130 मेहमान शामिल हुए थे. जिसमें मॉर्गन के सबसे करीबी दोस्‍त और न्‍यूजीलैंड के पूर्व कप्‍तान ब्रेंडन मैकलम मुख्‍य आकर्षण थे. इनके अलावा हाल ही में क्रिकेट से संन्‍यास लेने वाले एलिस्‍टर कुक, जेसन रॉय, स्‍टीव फिन, मार्क वुड और जोस बटलर भी मॉर्गन के इस खास दिन के गवाह बने. इंग्लिश कप्‍तान मॉर्गन ने सोशल मीडिया अपनी शादी की तस्‍वीर को शेयर की.

गौरतलब है फिलहाल इंग्‍लैंड टीम श्रीलंका दौरे पर है और मॉर्गन ने पांच वनडे मैच और एक मात्र टी20 मैच में टीम की अगुआई की थी. इंग्‍लैंड ने 31 से वनडे सीरीज को अपने नाम किया था. 27 अक्‍टूबर को खेले गए एक मात्र टी20 मैच को इंग्‍लैंड ने 30 रन से जीता और इसके बाद मॉर्गन वापस देश लौटे आए. जोस बटलर की अगुआई में इंग्लिश टीम 6 नवंबर से टेस्‍ट सीरीज का आगाज करेगी. मैदान पर मॉर्गन की बात करें तो अब वह बचे हुए साल में कोई मैच नहीं खेलें. जिसमें श्रीलंका के बाद इंग्‍लैंड को वेस्‍टइंडीज से खेलना है. अब मॉर्गन फरवरी में ही टीम में दिखेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi