Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने जमकर किया अभ्यास

10 और 12 जनवरी को होंगे अभ्यास मैच, 15 से वनडे सीरीज

FP Staff Updated On: Jan 08, 2017 08:10 PM IST

0
इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने जमकर किया अभ्यास

टेस्ट सीरीज बुरी तरह हारने के बाद इंग्लैंड की टीम वनडे और टी 20 सीरीज के लिए भारत आ गई है. उसने मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में अभ्यास किया. टीम क्रिसमस और नया साल मनाने के लिए वापस चली गई थी. जो रूट के अलावा पूरी टीम ने करीब तीन घंटे तक अभ्यास किया.

टेस्ट सीरीज का हिस्सा रहे नौ सदस्य इऑन मॉर्गन की कप्तानी वाली टीम का हिस्सा हैं. मॉर्गन टेस्ट टीम में नहीं थे, जबकि टेस्ट कप्तान एलिस्टर कुक वनडे और टी 20 टीम में नहीं हैं. रूट टीम के साथ नहीं आए हैं. उम्मीद की जा रही है कि वह 12 जनवरी को मुंबई पहुंचेगे.

इंग्लैंड को 15 जनवरी को खेले जाने वाले पहले वनडे से पहले दो वॉर्म अप मैचों में हिस्सा लेना है. पहले मैच में मजबूत भारत ए के खिलाफ मैच है, जिसमें कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हैं. दस जनवरी को ब्रेबॉर्न स्टेडियम में यह डे-नाइट मुकाबला होना है. धोनी की इस टीम में युवराज सिंह और आशीष नेहरा भी खेलेंगे.

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैच पुणे, कटक और कोलकाता में 15, 19 और 22 जनवरी को खेले जाने वाले हैं. इसके बाद तीन टी 20 मैच खेले जाने हैं. 26 जनवरी को कानपुर, 29 को नागपुर और 1 फरवरी को बेंगलुरु में टी 20 मैच होने हैं. भारत ए को भी दोपहर में अभ्यास करना था, लेकिन कुछ ही खिलाड़ियों ने अभ्यास किया.

इंग्लैंड वनडे टीम – इऑन मॉर्गन (कप्तान), मोईन अली, जॉनी बेयरस्टो, जेक बॉल, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, लियम डॉसन, एलेक्स हेल्स, लियम प्लंकेट, आदिल रशीद, जो रूट, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, डेविड विली और क्रिस वोक्स.

पहले मैच के लिए भारत ए टीम – शिखर धवन, मनदीप सिंह, अंबाति रायडू, युवराज सिंह, एमएस धोनी (कप्तान), हार्दिक पांड्या, संजू सैमसन, कुलदीप यादव, यजुवेंद्र चहल, आशीष नेहरा, मोहित शर्मा, सिद्धार्थ कौल.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi