S M L

ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड, वनडे सीरीज: स्टोक्स नहीं होंगे वनडे टीम का हिस्सा, डेविड मलान को मिल सकती है जगह

स्टोक्स को ब्रिस्टल मामले में सुनवाई का इंतजार है, जबतक फैसला नहीं आता वह टीम में वापसी नहीं कर सकते

Updated On: Jan 01, 2018 10:21 AM IST

FP Staff

0
ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड, वनडे सीरीज: स्टोक्स नहीं होंगे वनडे टीम का हिस्सा, डेविड मलान को मिल सकती है जगह

एशेज में ऑस्ट्रेलिया से हारने के बाद इंग्लैंड की टीम को वनडे सीरीज के लिए झटका लगा है. इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में टीम को हिस्सी नहीं होंगे. उनके स्थान पर डेविड मलान को टीम में शामिल किया जा सकता हैं.

वेबसाइट क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, स्टोक्स को ब्रिस्टल मामले में सुनवाई का इंतजार है. इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने दिसंबर में चुनी गई टीम में स्टोक्स को जगह दी थी. उस समय बोर्ड ने यह कहा था कि उनका उनके चयन का आखिरी फैसला पुलिस जांच पर निर्भर करेगा.

ब्रिस्टल में एक नाइट क्लब के बाहर हुए विवाद में स्टोक्स और इंग्लैंड के बल्लेबाज एलेक्स हेल्स फंस गए थे. पुलिस ने हेल्स पर कोई आरोप नहीं लगाए थे और इसलिए वह टीम में चयन के लिए उपलब्ध हैं. इसी मामले के कारण स्टोक्स इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही एशेज सीरीज़ में टीम का हिस्सा नहीं हैं.

ऑस्ट्रेलिया पहले तीन टेस्ट मैच जीतकर एशेज सीरीज अपने नाम कर चुका है. चौथा टेस्ट ड्रॉ रहा था.

जो रूट की अगुवाई वाली टीम के लिए यह दौरा अब तक अच्छा नहीं रहा है. उसे पहले तीन टेस्ट मैचों में भारी पराजय का सामना करना पड़ा. जिसके बाद मेलबर्न और सिडनी के मैच सीरीज के लिहाज से ज्यादा महत्व के नहीं रह गए हैं. इंग्लैंड के लचर प्रदर्शन के बाद रूट आलोचकों के निशाने पर हैं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi