S M L

भारत के खिलाफ प्रदर्शन का सैम करन को मिला इनाम, पहली बार सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट का बने हिस्सा

सैम करन के अलावा जोस बटलर, आदिल राशिद, मोइन अली, जॉनी बेयरस्टो, जो रूट, बेन स्टोक्स और क्रिस वोक्स को भी इस लिस्ट में जगह मिली है

Updated On: Sep 29, 2018 03:38 PM IST

FP Staff

0
भारत के खिलाफ प्रदर्शन का सैम करन को मिला इनाम, पहली बार सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट का बने हिस्सा

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने साल 2018-2019 सत्र के लिए खिलाड़ियों की कॉट्रैक्ट लिस्ट जारी की है. बोर्ड ने इस बार कुछ युवा खिलड़ियों को पहली बार लिस्ट में जगह दी है. भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने का सैम करन को इनाम दिया गया. करन पहली बार इस लिस्ट में शामिल हुए हैं. सैम करन भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में दोनों टीमों के बीच एकमात्र अंतर रहे थे. करन ने चार मैच में 272 रन बनाए और 11 विकेट झटके.

जिन चार मैचों में खेले, इंग्लैंड ने वही सारे मैच जीते. इंग्लैंड ने उन्हें जिस मैच में बाहर बिठाया, वह मैच भी हार गया. उनके इस प्रदर्शन की बदौलत उन्हें मैन ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड हासिल किया. भारत के खिलाफ डेब्यू करने वाले स्पिनर आदिल राशिद और विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर को भी इस लिस्ट में जगह मिल गई है.

सैम करन के अलावा जोस बटलर, आदिल राशिद, मोइन अली, जॉनी बेयरस्टो, जो रूट, बेन स्टोक्स और क्रिस वोक्स को भी इस लिस्ट में जगह मिली है. उनके अच्छे प्रदर्शन के चलते टेस्ट और वनडे के लिए कॉन्ट्रैक्ट में शामिल किया गया है. चयनकर्ताओं ने इस बार टेस्ट में 10 और वनडे में 13 खिलाड़ियों को एक साल तक इस कॉन्ट्रैक्ट इसकी शुरुआत अगले महीने एक अक्टूबर से होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi