S M L

श्रीलंका टीम को लगा झटका, दुष्मंता चमीरा दूसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे

टीम प्रबंधन ने अंडर-19 टीम के पूर्व कप्तान चमिका करुणारत्ने को श्रीलंका टेस्ट टीम में शामिल किया है

Updated On: Jan 29, 2019 03:36 PM IST

FP Staff

0
श्रीलंका टीम को लगा झटका, दुष्मंता चमीरा दूसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे

ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज खेल रही श्रीलंकाई टीम में खिलाड़ियों की फिटनेस संबंधी समस्या गहराती जा रही. खास तौर से श्रीलंका के तेज गेंदबाजी विभाग में दिक्कत हो गई है. लाहिरू कुमारा के बाद दुष्मंता चमीरा ब्रिस्बेन के गाबा में खेले गए पेक बॉल टेस्ट में चोटिल हो गए और वे स्वदेश लौट रहे हैं. टीम प्रबंधन ने लाहिरू कुमारा की जगह अंडर-19 टीम के पूर्व कप्तान चमिका करुणारत्ने को श्रीलंका टेस्ट टीम में शामिल किया है.

ये भी पढ़ें- ICC Cricket World Cup: क्यों सौरव गांगुली मान रहे हैं टीम इंडिया को सबसे आगे!

क्रिकबज के अनुसार लाहिरू कुमारा मांसपेशियों में खिंचाव के कारण दूसरे टेस्ट और दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले ही बाहर हो गए थे. लेकिन श्रीलंका को दूसरे टेस्ट मैच से पहले एक और झटका लगा जब उसके तेज गेंदबाज दुष्मंता चमीरा बाएं टखने में चोट के कारण बाहर हो गए हैं. चमीरा ने पहले टेस्ट मैच में 21 ओवरों में 68 रन देकर एक विकेट लिया था. वह लाहिरू कुमारा के साथ स्वदेश वापस लौटेंगे.

ये भी पढ़ें- क्रिकेटर जैकब मार्टिन ने जीती बड़ी जंग, स्वास्थ्य में हो रहा है तेजी से सुधार

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने एक बयान जारी कर कहा है कि करुणारत्ने जल्द ही टीम के साथ जुड़ेंगे. चमीरा इस दौरे पर चोटिल हुए श्रीलंका के तीसरे तेज गेंदबाज हैं. उनसे पहले नुवान प्रदीप भी चोटिल हो चुके हैं. ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच दूसरा टेस्ट कैनबरा में शुक्रवार से शुरू होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi