S M L

रैना के लिए सभी सीमाएं लांघकर पहुंचा फैन, घुटनों पर बैठकर मांगा ऑटोग्राफ

क्रिकेटर्स और उनके फैंस की दीवानगी से जुड़े आपने ढेरों किस्से सुने होंगे.

Updated On: May 11, 2017 10:06 AM IST

FP Staff

0
रैना के लिए सभी सीमाएं लांघकर पहुंचा फैन, घुटनों पर बैठकर मांगा ऑटोग्राफ

क्रिकेटर्स और उनके फैंस की दीवानगी से जुड़े आपने ढेरों किस्से सुने होंगे. कई बार फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ी से हाथ मिलाने या फिर उनका ऑटोग्राफ लेने के लिए सभी सीमाएं लांघकर मैदान पर पहुंच जाते हैं. ऐसी ही एक घटना बुधवार को कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में दिल्ली डेयरडेविल्स और गुजरात लायंस के बीच खेले गए मैच में भी देखनो को मिली, जिसने सभी का दिल छु लिया.

फोटो साभार- बीसीसीआई

फोटो साभार- बीसीसीआई

दरअसल मैदान पर एक फैन मैच के दौरान मैदान में गुजरात लायंस के कप्तान सुरेश रैना का ऑटोग्राफ लेने पहुंच गया. उस समय रैना फील्डिंग कर रहे थे. रैना के फैन ने घुटनों पर बैठकर उनसे ऑटोग्राफ मांगा. इस फैन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही हैं. हालांकि अपने होम ग्राउंड पर रैना का बल्ला कोई कमाल नहीं दिखा सकता और वो महज 6 रन बनाकर पवैलियन लौट गए.

फोटो साभार- बीसीसीआई

फोटो साभार- बीसीसीआई

आपको बता दें कि ग्रीन पार्क में दिल्ली डेयरडेविल्स और गुजरात लायंस के बीच हुए इस मुकाबले में सस्पेंस, ड्रामा, एक्शन, थ्रिल सब कुछ था. हालांकि अंत में दिल्ली डेयरडेविल्स ने मैच दो विकेट से जीत लिया. लेकिन क्रिकेट लवर्स के लिए ये मैच एक भरपूर एंटरटेनमेंट था.

raina4

मैन ऑफ द मैच श्रेयस अय्यर (96) की एकतरफा बल्लेबाजी के दम पर दिल्ली डेयरडेविल्स ने आईपीएल-10 के 50वें मैच में गुजरात लॉयंस को दो विकेट से हरा दिया. गुजरात ने पहले बैटिंग करते हुए 5 विकेट पर 195 रन बनाए थे. जवाब में दिल्ली ने 8 विकेट पर 197 रन बनाकर दो गेंद शेष रहते शानदार जीत दर्ज की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi