S M L

अब टीम इंडिया से ड्रॉप हुए मुरली विजय के भी निशाने पर आई सेलेक्शन कमेटी

इंग्लैंड दौरे के बाद से लेकर अब तक किसी भी सलेक्टर ने नहीं की कोई बात - मुरली विजय

Updated On: Oct 04, 2018 03:47 PM IST

FP Staff

0
अब टीम इंडिया से ड्रॉप हुए मुरली विजय के भी निशाने पर आई सेलेक्शन कमेटी

टीम इंडिया से करुण नायर को बिना टेस्ट खिलाए बाहर करने के मसले पर आलोचना झेल रहे सेलेक्टर्स पर अब सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने भी निशाना साधा है. मुरली विजय का कहना है कि उन्हें इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया से बाहर किए जाने के बाद से अब तक किसी सेलेक्टर ने उनसे बात नहीं की है.

मुंबई मिरर से बात करत हुए मुरली विजय ने कहा है, ‘ टीम से बाहर किए जाने के बादज से लेकर अब तक मेरी किसी भी सेलेक्टर से बात नहीं हुई है. टीम मैनेजमेंट के कुछ लोंगे ने जरूर मुझसे बात की.

इंग्लैंड दौरे पर आखिरी दो टेस्ट से बाहर किए जाने पर उनका कहना है कि, ‘यह जरूरी है कि सलेक्टर्स किसी खिलाड़ी को ड्रॉप करने के बाद बताएं कि उसमें कहां कमी रह गई ताकि खिलाड़ी यह जान सकें कि वह टीम मैनेजमेंट और सलेक्टर्स की योजनाओं में कितना फिट बैठ रहा है और से क्या सुधार करने की जरूरत है.’

हालांकि मुरली विजय का मानना है कि वह ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सेलेक्ट होने के लिए अपने हिसाब से अपनी तैयारी जारी रखेंगे.

इससे पहले करुण नायर ने भी दावा किया था कि इंग्लैंड दौरे पर उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर रखने पर किसी सेलेक्टर ने उनसे बात नहीं की थी. हालांकि बाद में चीफ सलेक्टर एमएसके प्रसाद ने दावा किया कि कैरेबियाई सीरीज के लिए टीम इंडिया से ड्रॉप किए जाने के बाद उनसे साथी सलेक्टर देवांग गांधी ने करुण नायर से बात की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi