S M L

टीम के ऐलान से पहले ही धोनी को बीसीसीआई ने दे दिया था यह संदेश

इस साल आईपीएल में धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से गजब का प्रदर्शन किया था लेकिन उसके बाद से वह बड़ा स्कोर नहीं बना पा रहे हैं

Updated On: Oct 28, 2018 05:19 PM IST

FP Staff

0
टीम के ऐलान से पहले ही धोनी को बीसीसीआई ने दे दिया था यह संदेश
Loading...

बीसीसीआई ने जबसे ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम का ऐलान किया है तबसे महेंद्र सिंह धोनी को लेकर चर्चा शुरू हो गई है. सोशल मीडिया पर लगातार इसे लेकर बहस जारी है कि धोनी को टी20 टीम से ड्रॉप किया गया है उसके पीछे की वजह उनकी टी20 करियर का अंत है.

फैंस को लग रहा है यह फैसला धोनी के करियर का अंत है लेकिन इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर में इस बात की पुष्टि की गई है कि धोनी को ड्रॉप किया गया है. उन्हें टीम से बाहर नहीं निकाला गया है. यह बात टीम मैनेजमेंट के जरिए धोनी तक टीम को चुने जाने के पहले ही पहुंचा दी गई थी.

एक बीसीसीआई सूत्र ने बताया, "सेलेक्टर्स ने सेलेक्शन मीटिंग के पहले धोनी को टीम मैनेजमेंट के जरिए जानकारी दे दी थी कि समय आ गया है कि अब आगे बढ़ा जाए और टी20 क्रिकेट में युवाओं को मौका दिया जाए. हर कोई जानता है कि शायद धोनी 2020 वर्ल्ड कप तक नहीं खेलेंगे. सेलेक्टर्स का मानना है कि भारतीय बोर्ड को अभी से धोनी के विकल्प को तलाशना शुरू कर देना चाहिए."

इस साल आईपीएल में धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से गजब का प्रदर्शन किया था लेकिन उसके बाद से वह बड़ा स्कोर नहीं बना पा रहे हैं. वह इंग्लैंड में भी रन बनाने में जूझते नजर आए थे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi