S M L

पांड्या-राहुल पर से पाबंदी हटने की द्रविड़ को क्यों हो रही है खुशी!

अस्थायी रूप से पाबंदी हटने के बाद न्यूजीलैंड में टीम इंडिया का हिस्सा बन चुके हैं हार्दिक पांड्या

Updated On: Jan 26, 2019 03:26 PM IST

FP Staff

0
पांड्या-राहुल पर से पाबंदी हटने की द्रविड़ को क्यों हो रही है खुशी!

करण जौहर के टीवी शो कॉफी विद करण में अपनी ऊल-जुलूल बयानबाजी के चलते बदनाम हुए क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पर से पाबंदी के अस्थायी तौर पर हटने का मशहूर क्रिकेटर राहुल द्रविड़ ने स्वागत किया है. द्रविड़ का मानना है कि इन दोनों के खिलाड़िय़ों के खिलाफ जांच पूरी होने और सजा सुनाए जाने तक इन्हें खेलने का अधिकार मिलना चाहिए था लिहाजा यह फैसला पूरी करह से दुरुस्त है.

46  साल के द्रविड़ ने ईएसपीएन क्रिकइंफो के साथ बात करते हुअ कहा कि हार्दिक पांड्या और केएल राहुल अब भी देश के बच्चों के रोल मॉडल बन सकते हैं. उनका कहना था, ‘ मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि उनके खिलाफ लगी पाबंदी हटा दी गई है. उन दोनों के खिलाफ जांच चल रही है और यह प्रकिया पूरी होनी चाहिए.

इस पूरे मसले पर द्रविड़ का मानना था कि खिलाड़ियों ने अपनी गलती कबूल कर ली है और इस बात को पीछे छोड़कर आगे बढ़ने का वक्त है. उनका कहना था, ऐसा नहीं है कि इस मसले को दबाया जा रहा है. सामाजिक तौर पर खिलाड़ी काफी कुछ झेल चुके हैं और अपनी गलती के लिए माफी भी मांग चुके है. हमें जरूरत से ज्यादा प्रतिक्रिया देने की जरूरत नहीं है. उनकी इस बयानबाजी को समर्थन नही दिया जा सकता लेकिन अब इस वाकिए से आगे बढ़ने की जरूरत है.’

बहरहाल इस पाबंदी के हटने के बाद पांडया न्यूजीलैंड पहुंच चुके हैं और अगले वनडे मुकाबले मे टीम का हिस्सा हो सकते हैं. वहीं केएल राहुल इंडया ए की ओर से इंग्लैंड लॉयंस के लिए खिलाफ तीन वनडे मैचों की हिस्सा बनेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi