S M L

सचिन तेंदुलकर की सलाह, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सतर्क रहे टीम इंडिया

सचिन तेंदुलकर ने कहा, कंगारू टीम को हल्के में लेना गलती होगी

Updated On: Jan 31, 2017 12:00 PM IST

FP Staff

0
सचिन तेंदुलकर की सलाह, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सतर्क रहे टीम इंडिया

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज में भारत को प्रबल दावेदार बताया लेकिन साथ ही मेजबानों को चेतावनी दी कि कंगारू टीम को हल्के में लेना गलती होगी.

भारत 23 फरवरी से पुणे में स्टीव स्मिथ की टीम के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज की शुरूआत करेगा. ऑस्ट्रेलिया को पिछले कुछ समय से टेस्ट क्रिकेट में मिश्रित परिणाम मिले हैं जिसमें पाकिस्तान को हराने से पहले दक्षिण अफ्रीका से हारना शामिल है.

तेंदुलकर ने कहा, 'सबसे अंतिम चीज अपने विपक्षी को कम करके आंकना होगी और ऑस्ट्रेलियाई टीम मजबूत है. हां, भारतीय हालात में खेलना मुश्किल होगा और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी इसे स्वीकार करते हैं और जिस तरह से भारतीय टीम खेल रही है उससे यह उनके लिये प्रशंसनीय बात है लेकिन आप चीजों को हल्के में नहीं ले सकते.'

उन्होंने कहा, ‘मुझे इसमें कोई शक नहीं है कि हमारी टीम अपनी बेहतरीन तैयारी करेगी और जब प्रदर्शन करना होगा तो अच्छा प्रदर्शन करेगी.

ऑस्ट्रेलियाई टीम से निपटना मुश्किल होगा और हमेशा से ही ऐसा होता रहा है. लेकिन मुझे भारतीय टीम पर पूरा भरोसा है. ' तेंदुलकर ने इस बात पर भी जोर दिया कि लोगों को डायनिंग टेबल पर कम समय और जिम में ज्यादा समय बिताना चाहिए.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi