In association with
S M L

ट्विटर पर एक बार फिर ट्रोल हुई धोनी की तस्वीर, लोगों ने कहा करियर को कर रहे स्ट्रेच

खुद को स्टंपिंग से बचाते हुए स्ट्रेच करते धोनी की तस्वीर हुई वायरल, लोगों ने किया ट्रोल

FP Staff Updated On: Nov 05, 2017 03:07 PM IST

0
ट्विटर पर एक बार फिर ट्रोल हुई धोनी की तस्वीर, लोगों ने कहा करियर को कर रहे स्ट्रेच

न्यूजीलैंड के खिलाफ राजकोट में हुए दूसरे टी20 मुकाबले में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा. कीवी टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 196 रन बनाए. जवाब में भारतीय टीम 7 विकेट गंवाकर सिर्फ 156 रन ही बना सकी. अब तीन मैचों की टी20 सीरीज में भारत और न्यूज़ीलैंड 1-1 से बराबरी पर हैं.

एक समय ऐसा था जब टीम इंडिया की जीत ओर जाती नजर आ रही थी. जब तक क्रीज पर कप्तान विराट कोहली और एमएस धोनी क्रीज पर थे. हालांकि, धोनी ने बीच के कुछ ओवरों में धीमी बल्लेबाजी की, जिसकी वजह से भारत के हाथों से मैच फिसलता हुआ नजर आने लगा. धोनी की धीमी बल्लेबाजी की वजह से कप्तान विराट कोहली पर भी दबाव नजर आया, जो 42 गेंदों में 8 चौकों और एक छक्के की मदद से 65 रन बनाकर सेंटनर की बॉल पर आउट हो गए. मैच के बाद विराट कोहली ने हार का कारण खराब बल्लेबाजी को बताया.

लेकिन एक पल ऐसा भी आया जब 36 वर्षीय धोनी की फिटनेस का लेवल देखने को मिला. उन्होंने खुद को स्टंपिंग से बचाया. दरअसल, मैच के 16वें ओवर में न्यूजीलैंड के स्पिनर मिशेल सेंटनर की बॉल पर धोनी ने तेजी से रन बनाने के लिए आगे बढ़कर बल्ला घुमाया, लेकिन बीट हो गए और अपना संतुलन खो बैठे.

धोनी के आगे निकलते ही विकेट के पीछे खड़े कीपर ने स्टंपिंग का मौका नहीं छोड़ा. लेकिन संतुलन खोए धोनी ने अपना पैर किसी तरह क्रीज पर जमाए रखा. धोनी ने अपने पैर पूरी तरह स्ट्रेच कर लिया. विकेटकीपर ने अंपायर से अपील की और फैसला थर्ड अंपायर को चला गया. थर्ड अंपायर ने उन्हें नॉट आउट करार दिया.

सोशल मीडिया पर भी धोनी के इस कारनामे की ही तारीफें हो रही हैं. ट्विटर यूज़र्स का कहना है कि धोनी को विकेट के पीछे से भी स्टम्प करना नामुमकिन है. लेकिन वहीं कुछ लोगों ने उनका मजाक भी उड़ाया और उन्हें इस हार के लिए जिम्मेदार भी ठहराया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
जापानी लक्ज़री ब्रांड Lexus की LS500H भारत में लॉन्च

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi