S M L

धोनी ने तीन साल बाद किया ट्वीट लाइक, उसका मतलब जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

ट्वीट में लिखा है, 2019 का विश्व कप कोहली की टीम इंडिया जीत रही है, मैच फिक्स

FP Staff Updated On: Dec 14, 2017 07:03 PM IST

0
धोनी ने तीन साल बाद किया ट्वीट लाइक, उसका मतलब जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

महेंद्र सिंह धोनी हमेशा मैदान पर कुछ ना कुछ ऐसा करते हैं जिससे सुर्खियां बनती रही हैं. लेकिन इस बार वह मैदान पर किसी कमाल को लेकर नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर अचानक एक्टिव होने की वजह से चर्चा में हैं. वह भी एक ट्वीट को लाइक करने को लेकर. भारत के पूर्व विश्व कप विजेता कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 2009 में ट्विटर से जुड़े थे. माइक्रो ब्लागिंग साइट से आठ साल पुराने जुड़ाव के दौरान धोनी ने 68 लाख फॉलोअर्स बनाए, लेकिन केवल 45 बार ट्वीट किए और केवल तीन ट्वीट लाइक किए.

हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार धोनी ने जो पहला ट्वीट 10 मार्च 2013 को लाइक किया था, वह पत्रकार राजदीप सरदेसाई का था. उन्होंने दूसरा ट्वीट 31 दिसंबर 2014 को लाइक किया था वह बीसीसीआई का था. बीसीसीआई ने यह ट्वीट हैदराबाद और सेना के बीच रणजी ट्रॉफी मैच को लेकर था. धोनी ने तीन साल बाद तीसरा ट्वीट मंगलवार को लाइक किया. लेकिन सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर हैरानी है कि आखिर इस विवादास्पद मजमून वाले ट्वीट को धोनी ने कैसे लाइक किया.

धोनी ने ट्विटर हैंडल 'इन खबर' का एक ट्वीट लाइक किया है. इस ट्वीट में लिखा है,  'पक्का: 2019 का आईसीसी क्रिकेट विश्व कप विराट कोहली की टीम इंडिया जीत रही है, मैच फिक्स.' इस ट्वीट में धोनी के अलावा विराट कोहली, रवि शास्त्री, बीसीसीआई, सौरव गांगुली, सचिन तेंदुलकर, राजीव शुक्ला, शरद पवार, गौतम गंभीर और अजय जडेजा जैसे कई अन्य लोगों को भी टैग किया गया है. इस ट्वीट के सबसे हैरान करने वाले दो शब्द हैं 'मैच फिक्सड.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi