विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

रांची पर चढ़ा धोनी का खुमार, शहर भर में बस 'धोनी धोनी'

धोनी की पुराने लंबे बालों वाली हेयर स्टाइल में उन्हीं की तरह बाइक पर भी युवा बड़ी संख्या में नजर आए

FP Staff Updated On: Oct 08, 2017 10:41 AM IST

0
रांची पर चढ़ा धोनी का खुमार, शहर भर में बस 'धोनी धोनी'

क्रिकेट का खुमार वैसे भी भारतीयों के सिर चढ़कर बोलता है और रांची में मैच होने पर तो इसमें महेंद्र सिंह धोनी का क्रेज भी शामिल होना लाजमी है. यह नजारा शनिवार को पूरे शहर में देखने को मिला.

शहर के बाहर स्थित जेएससीए स्टेडियम पर मैच शाम सात बजे से शुरू होना था लेकिन दोपहर से ही पूरे शहर में ट्रैफिक मानों थम गया था. सारे रास्ते धुर्वा स्थित जेएससीए स्टेडियम की ओर जा रहे थे. स्टेडियम के बाहर लंबी कतारे लगी थी और धोनी की सात नंबर जर्सी पहने युवा बड़ी तादाद में थे. बीच बीच में धोनी धोनी और माही माही का शोर भी सुनाई दे रहा था. यही नहीं धोनी की पुराने लंबे बालों वाली हेयर स्टाइल में उन्हीं की तरह बाइक पर भी युवा बड़ी संख्या में नजर आ रहे थे.

धोनी नंबर वन, विराट और युवी का भी क्रेज रांची. धोनी नंबर वन. जी नहीं बात आईसीसी या किसी रैंकिंग की नहीं हो रही बल्कि यहां स्टेडियम के बाहर जर्सी की बिक्री की हो रही है जिसमें रांची के राजकुमार धोनी बाकी साथियों से काफी आगे रहे.

जेएससीए स्टेडियम के बाहर टीम इंडिया की नीली जर्सी बेच रहे राजेश ने कहा, ‘यहां कोई भी मैच हो,जर्सी सबसे ज्यादा धोनी की ही बिकती है. मैं सुबह से 200 से ज्यादा बेच चुका हूं और मांग अभी भी थमी नहीं है.’ भारतीय कप्तान विराट कोहली का भी स्कूली बच्चों के बीच खासा क्रेज है. वहीं युवराज सिंह भले ही भारतीय टीम में नहीं है लेकिन उनका नाम छपी जर्सी खरीदने वालों की संख्या कम नहीं थी. हार्दिक पंड्या और जसप्रीत बुमराह की भी जर्सी दर्शकों में लोकप्रिय रही.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi