In association with
S M L

धोनी को उनकी शर्तों पर ही संन्यास का फैसला लेने दें: माइक हसी

हसी ने कहा कि 36 साल की उम्र में भी धोनी सबसे फिट खिलाड़ियों में से एक हैं

FP Staff Updated On: Aug 13, 2017 02:46 PM IST

0
धोनी को उनकी शर्तों पर ही संन्यास का फैसला लेने दें: माइक हसी

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर माइक हसी का चेन्नई से खास नाता रहा है. चेन्नई सुपर किंग्स के 2010 और 2011 में आईपीएल विजेता बनने में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बाएं हाथ के बल्लेबाज माइक हसी की भी अहम भूमिका रही. तमिलनाडु प्रीमियर लीग में कॉमेंट्री करने आए हसी ने ऑस्ट्रेलिया भारत की आगामी सीरीज, विराट की कप्तानी और धोनी के संन्यास से जुड़े मुद्दों पर बात की.

माइक हसी से सवाल पूछा गया कि उन्होंने धोनी के साथ काफी क्रिकेट खेली है, क्या वह उन्हें 2019 के वर्ल्ड कप में खेलता देख रहे हैं. इस सवाल के जवाब में हसी ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी को उनकी शर्तों पर ही संन्यास का फैसला लेने देना चाहिए. अगर उन्हें लगता है कि वह अगला विश्व कप खेल सकते हैं, तो उनपर किसे शक है? हसी ने कहा कि धोनी बेहद ईमानदार हैं. अगर उन्हें लगता है कि वह वर्ल्ड कप में भारत के लिए योगदान नहीं दे सकते, तो मुझे नहीं लगता कि वह वहां दिखाई देंगे.

हसी ने कहा कि 36 साल की उम्र में भी धोनी सबसे फिट खिलाड़ियों में से एक हैं. हसी ने विराट कोहली की कप्तानी पर भी अपने विचार साझा किए. हसी ने कहा कि उन्होंने हमेशा विराट की कप्तानी की लुत्फ उठाया है. हसी ने बताया कि उन्हें विराट और रिकी पोंटिंग की कप्तानी में समानताएं दिखती हैं. हसी के मुताबिक पोटिंग की ही तरह कोहली भी हमेशा सफलता के भूखे नजर आते हैं.

हसी ने कहा कि धोनी एक शानदार कप्तान थे. कोहली के लिए हमेशा धोनी के रास्ते पर चलने की चुनौती होगी.  हसी के मुताबिक कोहली की एक अच्छी बात यह है कि वह धोनी के तरीकों को फॉलो नहीं करना चाहते. कोहली अपने तरीके से टीम का नेतृत्व करते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गणतंंत्र दिवस पर बेटियां दिखाएंगी कमाल!

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi