S M L

देवधर ट्रॉफी : मयंक अग्रवाल के शतक पर भारी पड़ी समर्थ की पारी

रोमांचक मुकाबले में कर्नाटक ने 6 रन से इंडिया बी को हरा दिया

Updated On: Mar 05, 2018 10:21 PM IST

FP Staff

0
देवधर ट्रॉफी : मयंक अग्रवाल के शतक पर भारी पड़ी समर्थ की पारी

रविकुमार समर्थ (117) के बाद एस गोपाल (29/ 3) की सधी हुई गेंदबाजी की बदौलत कर्नाटक ने देवधर ट्रॉफी के मैच के काफी नजदीकी अंतर से इंडिया बी को हरा दिया. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कनार्टक ने 8 विकेट के नुकसान पर 296 रन बना, जवाब में इंडिया बी निर्धारित ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 290 रन ही बना सकी.

हालांकि कनार्टक को 33 रन पर कप्तान करूण नायर के रूप में पहला और 82 रन पर मयंक अग्रवाल के रूप में दूसरा झटका मिला. इसके बाद समर्थ और देशपांडे ने पारी को संभालते हुए टीम को स्कोर 168 रन पहुंचाया, देशपांडे के लौटते पर एक छोर से समर्थ ने टीम को संभाला हुआ था, वही दूसरी ओर से टीम आते ही लौट रही थी, ऐसे में समर्थ का साथ गौतम 28 और गोथम 20 ने बखूबी दिया. इंडिया बी की ओर से सिद्धार्थ कौल ने सर्वाधिक 3 विकेट लिए.

 

23 रन पर गंवा दिए थे तीन विकेट

जवाब में उतरी इंडिया बी को 6 रन पर पहला और 23 रन दो बड़े झटके लगे. 23 रन पर ही तीन विकेट गंवाने पर  दवाब में आई इंडिया बी को मनोज तिवारी 120 रन, सिद्धेश लाड 70  और कप्तान श्रेयस अय्यर ने संभालने की कोशिश की और टीम को लक्ष्य के काफी करीब ले गए, लेकिन तिवारी का विकेट गिरने बाद टीम पर एक बार फिर हार के बादल मंडराने लगे, हालांकि लाड मैदान पर अभी भी टिके हुए थे, लेकिन आखिरी ओवर की तीसरी गेंद पर उनके जाने के बाद टीम की उम्मीदों पर पानी फिर गया. धमेन्द्र सिंह जडेजा ने नाबाद  19 रन बनाए. कर्नाटक अब मंगलवार को इंडिया ए से भिडेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi