S M L

एफआईआर के बाद अब शमी का आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट भी खतरे में

दिल्ली डेयरडेविल्स अब बीसीसीआई का इंतजार कर रही है कि उसे बंगाल के इस तेज गेंदबाज को शिविर में भाग लेने की अनुमति देनी चाहिए या नहीं

Updated On: Mar 10, 2018 09:17 AM IST

Bhasha

0
एफआईआर के बाद अब शमी का आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट भी खतरे में

इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी दिल्ली डेयरडेविल्स मोहम्मद शमी से जुड़े विवाद पर करीबी नजर रखे हुए है तथा उसके शीर्ष अधिकारी इस मामले में जल्द ही बीसीसीआई अधिकारियों से मिल सकते हैं.

शमी की पत्नी हसीन जहां ने इस तेज गेंदबाज पर घरेलू हिंसा और देहज उत्पीड़न का आरोप लगाकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

बीसीसीआई पहले ही उनका केंद्रीय अनुबंध रोक चुका है क्योंकि पुलिस घरेलू हिंसा के आरोपों की अपनी जांच जल्द शुरू कर सकती है.

डेयरडेविल्स अब बीसीसीआई से कानूनी सलाह का इंतजार कर रही है कि उसे बंगाल के इस तेज गेंदबाज को शिविर में भाग लेने की अनुमति देनी चाहिए या नहीं. शिविर इस महीने के आखिर में शुरू होगा फ्रेंचाइजी के एक अधिकारी ने  कहा, ‘डेयरडेविल्स प्रबंधन इस मामले में एकतरफा फैसला नहीं कर सकता है. आईपीएल में खेलने वाले प्रत्येक खिलाड़ी का तीन स्तर का अनुबंध होता है जिसमें बीसीसीआई, फ्रेंचाइजी और खिलाड़ी शामिल होता है. हम इस संवेदनशील स्थिति से अवगत हैं और बीसीसीआई के शीर्ष अधिकारियों से बात कर रहे हैं.’

मोहम्मद शमी की पत्नी ने उनपर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के आरोप लगाते हुए उनपर घरेलू हिंसा का मुकद्मा कायम कराया है. शमी की पत्नी के इन आरोपों के मद्देनजर ही बीसीसीआई ने उनके कॉन्ट्रैंक्ट को रोक दिया है. बोर्ड के इस रुख से साफ है कि अगर यह मामला आगे बढ़ता है तो शमी के करियर पर सवालिया निशान लग जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi