S M L

IPL: दिल्ली डेयर डेविल्स के कैंप में हो गई मोहम्मद कैफ की एंट्री

आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की गिनती फिसड्डी टीमों में होती है

Updated On: Oct 19, 2018 02:38 PM IST

FP Staff

0
IPL: दिल्ली डेयर डेविल्स के कैंप में हो गई मोहम्मद कैफ की एंट्री
Loading...

आईपीएल के इतिहास की सबसे फिसड्डी टीमों में शुमार दिल्ली डेयरडेविल्स का मैनेजमेंट बदलने का असर अब उसके सेटअप पर भी दिख रहा है. जेएसडब्ल्यू के 50 फीसदी शेयर खरीदने के बाद अब उसके कोचिंग स्टाफ में एक नई एंट्री हुई है और यह एंट्री है भारत के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ की.

यूं तो दिल्ली की टीम के साथ पूर्व बल्लेबाज प्रवीण आमरे भी बतौर बल्लेबाजी कोच जुड़ हए हैं लेकिन अब खबर है कि इस सेटअप में बदलाव किया गया है. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, 37 साल के मोहम्मद कैफ अब दिल्ली की टीम के लिए आमरे के साथ मिलकर टेलेंट खोजने और उसे विकसित करने का काम करेंगे. कैफ ने भारत के लिए 13 टेस्ट और 125 वनडे खेले हैं.

दिल्ली की टीम आईपीएल के पिछले सीजन में सबसे नाचे पायदान पर रही थी. टीम के सथ ऑस्ट्रलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोटिंग भी जुड़े हुए हैं. हालांकि एक खबर यह भी है कि भारत के पूर्व कप्तान और कोच अनिल कुंबले भी दिल्ली डेयडेविल्स के साथ जुड़ सकते हैं.

कुंबले ने पिछले साल टीम इंडिया के कप्तान कोहली के साथ विवाद होने के बाद कोच का पद छोड़ दिया था. देखना होगा कि इन बदलावों के बाद दिल्ली के प्रदर्शन पर क्या असर पड़ता है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi