S M L

तो क्या रद्द हो जाएंगे डीडीसीए के चुनाव! विनोद राय ले सकते हैं फैसला...

हाल ही में हुए चुनाव में टीवी चैनल के मालिक रजत शर्मा के पैनल ने दर्ज की है जोरदार जीत

Updated On: Jul 04, 2018 09:37 AM IST

FP Staff

0
तो क्या रद्द हो जाएंगे डीडीसीए के चुनाव!  विनोद राय ले सकते हैं फैसला...

लोढ़ा कमेटी की सिफारिशों के बाद बीसीसीआई की किसी भी बॉडी यानी डीडीसीए में हुए पहले ही चुनाव पर  सुप्रीम कोर्ट की बनाई प्रशासको की समिति यानी सीओए की नजरें टेढ़ी हो गई हैं. सीओए के मुखिया विनोद राय का कहना है वह इस चुनाव के नतीजों को रद्द भी कर सकते हैं.

समाचार पत्र इंडियन ऐक्सप्रैस की खबर के मुताबिक विनोद  राय इस चुनाव में डीडीसीए के पदाधिकारियों के अपने रिश्तेदारों को उम्मीदवार बनाकर लोढ़ा कमेटी की सिफारिशों को धता बताने के बातों को गंभीरता से ले रहे हैं और जल्द इस पर कोई फैसला कर सकते हैं.

खबर के मुताबिक उनका कहना है, ‘ चूंकि डीडीसीए का कोई संविधान नहीं बना है जिसे इन चुनावों को रद्द घोषित किया जा सकता है. लोढ़ा कमेटी की सिफारिशों में कॉन्फ्लिक्ट ऑफ इंटरेस्ट के बेहद सख्त परिषा दी गई है और हम देखेंगे कि कहीं इसका उल्लंघन हुआ है या नहीं.’

हाल हीमें डीडीसीए से चुनाव हुए हैं जिसमें मंत्री अरुण जेटली के करीबी कहे जाने जाने वाले टीवी चैनल के मालिक रजत शर्मा के गुट ने जोरदार जीत दर्ज की है. इस चुनाव में कई पदाधिकारियों ने अपनी पत्नी और बेटों को उम्मीदवार बनाया था और उनमें से कई ने चुनाव जीत भी लिया है, अब देखना होगा कि विनोद राय और डायना एडुलजी की सीओए इस पर क्या फैसला लेती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi