S M L

भारत से मिली हार से आई पाकिस्तानी टीम में दरार, टूर्नामेंट के बीच देश लौटे हॉकी कोच

भारत के खिलाफ कोच सकलेन का टीम के मैनेजर से विवाद हो गया था जिसके बाद वह स्वदेश लौट गए हैं

Updated On: Oct 22, 2018 05:58 PM IST

FP Staff

0
भारत से मिली हार से आई पाकिस्तानी टीम में दरार, टूर्नामेंट के बीच देश लौटे हॉकी कोच

भारतीय हॉकी टीम एशियन चैंपियंस ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन कर रही हैं. टीम ने अब तक खेले अपने तीनों मैच में जीत हासिल की है. भारत ने इस दौरान अपने सबसे बड़े प्रतिद्वंदी पाकिस्तान को भी मात दी. भारत से मिली इस हार ने पाकिस्तानी टीम को बड़ा झटका दिया है. इसके कारण टीम के अधिकारियों के बीच ही दरार आ गई है. दरार के कारण ही टीम के हेड कोच सकलेन टूर्नामेंट के बीच ही टीम का साथ छोड़कर पाकिस्तान वापस चले गए हैं.

सकलेन के पाकिस्तान जाने की प्रमुख वजह मुकाबले के दौरान हुआ टीम मैनेजर हसन सरदार के साथ उनका विवाद है. भारत के खिलाफ मैच के दौरान कप्तान रिजवान गोलकीपर इमरान भट्ट को रिप्लेस करना चाहते थे जब सकलेन ने ऐसा करने की कोशिश की तो उन्हें रोक दिया गया. इसी बात से नाराज सकलेन की हसन से बहस हुई और वह इसके बाद ही वापस पाकिस्तान आ गए. हालांकि लग नहीं रहा है कि हसन उन्हें मनाने के मूड में है.

पाकिस्तानी वेबसाइट जियो न्यूज की खबर के मुताबिक पूर्व ओलिंपियन तौकीर दार को टीम का हेड कोच बनाने को लेकर बात की गई है. दार 1984 के ओलिंपिक में देश के लिए खेल चुके हैं. डार ने कहा कि हसन के साथ उनके पुराने संबंध है और अगर वह हेड कोच बनने के लिए उनसे कहेंगे तो मना नहीं कर सकते. हालांकि उन्होंने साफ किया कि वह कोई भी फैसला जल्दबाजी में नहीं करना चाहते थे. फिलहाल टीम ओमान में ही है और रॉबिन राउंड के तीन और मैच खेलने हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi