S M L

'बस दीपिका पादुकोण में ही है मेरे किरदार को पर्दे पर उतारने का माद्दा'

महिला क्रिकेटर हरमनप्रीत कौर का बयान, अगर उनके किरदार पर फिल्म बनती है तो अभिनय दीपिका पादुकोण ही करें

Updated On: Aug 10, 2017 09:40 PM IST

FP Staff

0
'बस दीपिका पादुकोण में ही है मेरे किरदार को पर्दे पर उतारने का माद्दा'

हाल ही में खिलाड़ियों पर बायोपिक बनने का चलन काफी बढ़ गया है. मिल्खा सिंह, एमसी मैरीकॉम,एमएस धोनी और सचिन तेंदुलकर पर बनी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई भी की है. बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल और पीवी सिंधु की बायोपिक जल्दी ही बनकर तैयार हो रही है और अब बॉलीवुड को बायोपिक बनाने के लिए एक नया करैक्टर मिल गया है और वह है भारत की महिला क्रिकेटर हरमनप्रीत कौर.

खबर है कि बॉलीवुड के कुछ निर्माता हरमनप्रीत कौर पर बायोपिक बनाने की योजना बना रहे हैं. ऐसे में सवाल है कि अगर हरमनप्रीत पर बायोपिक बनी तो उनका किरदार कौन सी अभिनेत्री निभाएगी.

खुद अगर हरमनप्रीत की मानें तो उनके किरदार को निभाने का माद्दा इस वक्त बॉलीवुड में एक ही अभिनेत्री में है और वह अभिनेत्री हैं दीपिका पादुकोण. समाचार पत्र हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में हरमनप्रीत कौर कहा है कि अगर उनकी बायोपिक बनती है तो उनका किरदार दीपिका ही निभाना चाहिए.

पिछले दिनों क्रिकेट वर्ल्‍डकप का फाइनल खेलने के बाद सारी टीम को एक अलग पहचान मिली है. वो कहीं भी जाती है लोगो की भीड़ लग जाती है और उनके ऑटोग्राफ, उनके साथ फोटोज खिचवाते है आपको बता दें कि इस विश्व कप के सेमीफाइनल में हरमनप्रीत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 171 रनों की लाजवाब पारी खेलकर टीम इंडिया को जीत दिलाई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi