S M L

धोनी की सलाह पर काम कर रहा यह क्रिकेटर, क्या कर पाएगा श्रीलंका में डेब्यू

22 वर्षीय हुड्डा को दिसंबर में श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए भी चुना गया था लेकिन उन्हें अंतिम ग्यारह में जगह नहीं मिली थी

Updated On: Mar 03, 2018 10:10 AM IST

FP Staff

0
धोनी की सलाह पर काम कर रहा यह क्रिकेटर, क्या कर पाएगा श्रीलंका में डेब्यू

श्रीलंका में छह मार्च से शुरू होने वाली टी20 ट्राई सीरीज के लिए कई बड़े खिलाड़ियों को आराम दिया गया है. इसी कारण टीम में कई नए खिलाड़ियों को टीम में मौका दिया गया है. उनमें से एक है दाएं हाथ के बल्लेबाज और ऑफ स्पिन गेंदबाज हुड्डा दीपक हुड्डा.

22 वर्षीय हुड्डा को दिसंबर में श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए भी चुना गया था लेकिन उन्हें अंतिम ग्यारह में जगह नहीं मिली. हालांकि इस बार उन्हें उम्मीद है कि उन्हें टीम में प्लेइंग इलेवन में जगह जरूर मिलेगी.

हुड्डा ने कहा, ‘यह एक महत्वपूर्ण सीरीज है, पहली सीरीज में मुझे खेलने का मौका नहीं मिला (जिसमें मुझे चुना गया था), मुझे उम्मीद है कि इस बार मुझे मौका मिलेगा और मैं इसके लिए तैयार हूं. मैं अपना 110 फीसदी दूंगा.’

हुड्डा ने बड़ौदा के लिए अब तक 31 प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 2208 रन बनाए हैं. उन्होंने सात विकेट भी लिए हैं.

पिछली बार महेंद्र सिंह धोनी के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करते वक्त उन्हें उनसे कई जरूरी सलाह मिली थी जिनपर वह अमल कर रहे हैं.

उन्होंने कहा, ‘मैंने धोनी से पूछा कि पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करते समय मेरी सोच कैसी होनी चाहिए और उन्होंने मुझे इस बारे में बताया. मैं उनकी सलाह के मुताबिक खुद को ढाल रहा हूं.’  हुड्डा ने कहा कि वह पहले भी दो बार श्रीलंका का दौरा कर चुके है और वहां के हालात एशियाई देशों की तरह ही है. (इनपुट-भाषा)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi