S M L

अपनी टीम के खराब प्रदर्शन के बाद पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स ने तोड़े टीवी और लैपटॉप

डीन जोंस और ब्रैड हॉज ने तोड़े टीवी और लैपटॉप

FP Staff Updated On: Sep 25, 2017 10:33 PM IST

0
अपनी टीम के खराब प्रदर्शन के बाद पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स ने तोड़े टीवी और लैपटॉप

इंदौर वनडे जीतते ही टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया से 5 मैचों की वनडे सीरीज जीत ली। टीम इंडिया ने लगातार तीसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया को हराकर सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली. ऑस्ट्रेलिया की इस हार के बाद उसके दो पूर्व खिलाड़ियों ने टीवी, लैपटॉप और कंप्यूटर तोड़ डाले. पूर्व बल्लेबाज डीन जोंस और पूर्व चाइनामैन गेंदबाज ब्रैड हॉग ने ये कहीं और नहीं बल्कि इंदौर के एक रेस्टोरेंट में किया.

दरअसल मैच के दौरान डीन जोंस और ब्रैड हॉग मैच के दौरान इंदौर के भड़ास कैफे में थे. कैफे बेहद ही अनोखा है क्योंकि ये लोगों को अपनी भड़ास निकालने की छूट देता है. यहां पर टीवी, कंप्यूटर जैसे कई इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स रखे जाते हैं जिन्हें तोड़कर लोग अपना गुस्सा शांत करते हैं.

ऑस्ट्रेलिया की हार के बाद डीन जोंस और ब्रैड हॉग ने भी अपनी टीम की हार के बाद मजाक ही मजाक में ऐसा किया.

मौजूदा वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम के खराब प्रदर्शन को देखकर उसके किसी भी प्रशंसक को ऐसा गुस्सा आना सही भी है. चेन्नई वनडे में उसे 26 रनों से हार मिली. कोलकाता वनडे में भी उसने 50 रन से मैच गंवाया और इंदौर में 5 विकेट की हार के साथ ही उसने सीरीज भी गंवा दी.

आपको बता दें ऑस्ट्रेलिया विदेशी धरती पर पिछले 13 मैचों में जीत हासिल नहीं कर सकी है. ऐसे में उसके पूर्व क्रिकेटरों का मजाक में ही सही लेकिन टीवी और कंप्यूटर तोड़ना लाजमी ही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi