S M L

अमित भंडारी को पीटने वाले अनुज डेढा पर आजीवन प्रतिबंध लगाने को तैयार DDCA

DDCA अध्यक्ष रजत शर्मा ने कहा, हमारे पास अनुज डेढा पर आजीवन प्रतिबंध लगाने के अलावा कोई विकल्प नहीं है. उसने जो कुछ किया उसके लिए वह कड़ी सजा का हकदार है

Updated On: Feb 13, 2019 09:10 AM IST

Bhasha

0
अमित भंडारी को पीटने वाले अनुज डेढा पर आजीवन प्रतिबंध लगाने को तैयार DDCA

दिल्ली एंड जिला क्रिकेट संघ (DDCA) ने अंडर-23 क्रिकेटर Anuj Dheda पर आजीवन प्रतिबंध लगाने की पूरी तैयारी कर ली है. अनुज डेढा ने राज्य की अंडर-23 टीम में चयन नहीं होने पर पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज Amit Bhandari के साथ मारपीट की थी. सीनियर चयन समिति के अध्यक्ष भंडारी पर डेढा और उसके साथियों ने सोमवार को सेंट स्टीफंस मैदान पर तब हमला किया जब वह सैयद मुश्ताक अली ट्राफी की तैयारी कर रही दिल्ली की सीनियर टीम का अभ्यास मैच देख रहे थे.

डेढा और 15 अन्य ने भंडारी पर हॉकी स्टिक, क्रिकेट बैट और लोहे की रॉड से हमला किया. इस पूर्व तेज गेंदबाज के माथे और शरीर के अन्य हिस्सों पर चोट आई हैं. उन्हें इसके बाद अस्पताल ले जाया गया और उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई. इस बीच दिल्ली पुलिस ने डेढा को गिरफ्तार कर लिया था. वह अभी पुलिस हिरासत में है.

ये भी पढ़ें- रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर पहली बार शेयर की बेटी की वीडियो

डीडीसीए अध्यक्ष रजत शर्मा ने पीटीआई से कहा कि डेढा की सजा तय करने के लिए बुधवार को बैठक होगी. उन्होंने कहा कि अभी के हिसाब से डेढा पर आजीवन प्रतिबंध लगाना महज औपचारिकता है. रजत शर्मा ने मंगलवार को कहा, ‘हमारी बुधवार को बैठक होगी, लेकिन जैसे हमारे पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने सुझाव दिया है, मुझे लगता है कि हमारे पास अनुज डेढा पर आजीवन प्रतिबंध लगाने के अलावा कोई विकल्प नहीं है. उसने जो कुछ किया उसके लिए वह कड़ी सजा का हकदार है.' डीडीसीए अध्यक्ष ने बताया कि उन्होंने सभी आयु वर्गों के चयनकर्ताओं और कुछ पूर्व क्रिकेटरों को बैठक में बुलाया है.

ये भी पढ़ें- ISL 2018-19 : मुंबई सिटी एफसी और नार्थईस्ट युनाइटेड की नजरें प्लेऑफ पर

रजत शर्मा ने कहा, ‘हमें चयन मामलों पर चर्चा करने की जरूरत है, लेकिन मैं सभी चयनकर्ताओं को आश्वस्त करना चाहता हूं कि उन्हें भयमुक्त होकर टीमों का चयन करना जारी रखना चाहिए. मैंने लेफ्टिनेंट गवर्नर अनिल बैजल से मुलाकात की और उनसे आग्रह किया वे पुलिस अधिकारियों को सभी कोण से जांच करने के लिए कहें. मैं जानना चाहता हूं कि क्या इस हमले के पीछे किसी तरह की साजिश थी.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi