S M L

DDCA के चीफ सेलेक्टर अमित भंडारी पर हमला करने वाला क्रिकेटर गिरफ्तार

दिल्ली की अंडर 23 टीम में सेलेक्ट ना होने पर क्रिकेटर अनुज डेढा ने अपने सथियों के साथ किया था हमला

Updated On: Feb 12, 2019 11:46 AM IST

FP Staff

0
DDCA के चीफ सेलेक्टर अमित भंडारी पर हमला करने वाला क्रिकेटर गिरफ्तार

डीडीसीए की सेलेक्शन कमेटी के हेड और भारत के पूर्व क्रिकेटर अमित भंडारी  (Amit Bhandari) पर हमला करने वाले क्रिकटर को गिरफ्तार कर लिया गया है. अमित भंडारी पर सोमवार को दिल्ली के सेंट स्टीफंस कॉलेज के ग्राउंड पर उस वक्त हमला हुआ था जब वहां सेलेक्शन के लिए ट्रायल चल रहा था.

भंडारी ने कहा था कि दिल्ली के एक क्रिकेटर अनुज डेढा (Anuj Dedha) ने अपने साथों के साथ मिलकर उनपर हमला कर दिया था. भंडारी पर हॉकी स्टिक्स और डंडों से हमला किया गया और उन्हें पास के ही सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया.

इंडिया टुडे के मुताबिक हमला करने वाले खिलाड़ी और उसे भाई नवीन को तो दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और बाकी हमलावरों की तलाश जारी है. दिल्ली के कश्मीरी गेट थाने में उनेके खिलाफ आईपीसी की धारा 308, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

दरअसल यह क्रिकेटर दिल्ली की अंडर 23 टीम में खेलना चाहता था लेकिन उसके लिए सेलेक्ट ना होने पर वह पहले अमित भंडारी से बात करने गया और फिर थोड़ी देर बाद उसके साथियों ने भंडारी की पिटाई कर दी. भंडारी पर हुए इस हमले ने सबको चौंका दिया है.

वीरेंद्र सहवाग और  गौतम गंभीर जैसे दिल्ली के नामी खिलाड़ी ने इसकी कड़ी आलोचना की है . डीडीसीए के अध्यक्ष रजत शर्मा ने भी आरोपियों के साथ बेहद कड़ाई से पेश आने की बात कही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi